scriptस्थानीय निकाय चुनाव में कांग्रेस बनेगी सबसे बड़ी पार्टी | Congress will become largest party in local body elections | Patrika News
बैंगलोर

स्थानीय निकाय चुनाव में कांग्रेस बनेगी सबसे बड़ी पार्टी

ग्रामीण विकास एवं पंचायत राज तथा जिला प्रभारी मंत्री आर.वी. देशपांडे ने कहा है कि स्थानीय निकाय चुनाव में कांग्रेस सबसे बड़ी पार्टी के रूप में उभरेगी।

बैंगलोरSep 01, 2018 / 11:21 pm

शंकर शर्मा

स्थानीय निकाय चुनाव में कांग्रेस बनेगी सबसे बड़ी पार्टी

स्थानीय निकाय चुनाव में कांग्रेस बनेगी सबसे बड़ी पार्टी

धारवाड़. ग्रामीण विकास एवं पंचायत राज तथा जिला प्रभारी मंत्री आर.वी. देशपांडे ने कहा है कि स्थानीय निकाय चुनाव में कांग्रेस सबसे बड़ी पार्टी के रूप में उभरेगी। वे शुक्रवार को हलियाल में पुरसभा चुनाव में मतदान करने के पश्चात पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे।


उन्होंने कहा कि राज्य की गठबंधन सरकार में एच.डी. कुमारस्वामी मुख्यमंत्री हैं। सिद्धरामय्या ने आगामी विधानसभा चुनाव में जनता के समर्थन से मुख्यमंत्री बनने की बात कही है। मीडियावालों को इसमें असमंजस का माहौल नहीं पैदा करना चाहिए। मतदान हमारा अधिकार है। सभी को मतदान के अधिकार का प्रयोग करना चाहिए।राज्य में 102 स्थानीय निकाय चुनाव में कांग्रेस सबसे बड़ी पार्टी के रूप में सामने आएगी।

लोगों में दिखा उत्साह, नवदंपती भी पहुंचे मतदान करने
मण्ड्या. जिले में स्थानीय निकाय चुनाव के तहत शुक्रवार को छुटपुट घटनाओं के साथ मतदान शांतिपूर्ण संपन्न हुए। मतदान केंद्र के बाहर सुबह से ही मतदाताओं की भीड़ जुटने लगी। मतदान केंद्र के बाहर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए। बुजुर्गों को वोट डलवानेे के लिए परिवार के लोग वाहन से लाते हुए देखे गए।

कुल 41 संवेदनशील मतदान केंद्रों पर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए। मंड्या के शिवनंजेगौड़ा ले-आउट के मतदाताओं के नाम वार्ड नंबर 20 और वार्ड नंबर 22 दोनों सूची में थे। आधे नाम इधर, आधे उधर होने के कारण मतदाताओं को परेशानी हुई।

नागमंमला तहसील के वार्ड नंबर 8 में जनता दल व कांग्रेस के कार्यकर्ताओं के बीच कहासुनी हो गई। पुलिस ने समझाकर मामला शांत कराया। मंड्या शहरी क्षेत्र के ३५ वार्ड ३५ में मतदान कराने के लिए 119 मतदान केंद्र, मद्दूर तहसील के 23 वार्ड में 26 मतदान केंद्र, पांडवपुर तहसील के 23 वार्ड में 23 मतदान केंद्र, नागमंमला तहसील के 23 वार्ड में 23 मतदान केंद्र, वेलूर 13 वार्ड में 13 मतदान केंद्र स्थापित की गए थे। मण्ड्या शहर के नगरसभा चुनाव के वार्ड नंबर 21 हालहल्ली केंद्र पर शादी के बाद मतदान करने एक नवदम्पती भी पहुंचा।

Home / Bangalore / स्थानीय निकाय चुनाव में कांग्रेस बनेगी सबसे बड़ी पार्टी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो