महिला चिकित्सक का यौन उत्पीडऩ करने वाला आरक्षक निलंबित

महिला चिकित्सक का यौन उत्पीडऩ करने वाला आरक्षक निलंबित

Sanjay Kumar Kareer | Publish: Oct, 25 2018 06:02:56 PM (IST) Bangalore, Karnataka, India

झूठा मामला दर्ज कर गिरफ्तार करने की धमकी दी

बेंगलूरु. पुलिस उपायुक्त (दक्षिण) अन्नामलई ने एक महिला डेंटल चिकित्सक को यौन उत्पीड़न करने के आरोप में गिरि नगर पुलिस थाने के कांस्टेबल सुदर्शन आस्किन को निलंबित कर जांच के आदेश दिए हैं।

अन्नामलई ने बताया कि अन्नपूर्णेश्वरी नगर निवासी महिला चिकित्सक अपने निवास के करीब ही क्लिनिक चलाती हैं। कुछ दिन पहले सुदर्शन दांत में दर्द होने पर महिला चिकित्सक के पास गया था। वह कुछ दिन तक इलाज कराता रहा।

उसने किसी तरह से महिला चिकित्सक का मोबाइल फोन नंबर प्राप्त कर उसे जब मन चाहा तब उसे कॉल कर बातें करता था। कभी चिकित्सक से अश्लील शब्दों का भी इस्तेमाल करता था। चिकित्सक के कॉल रिसीव नहीं करने पर उनके निवास में जाकर मानसिक रूप से उत्पीडऩ करता था।

सुदर्शन ने बात नहीं करने और उसका साथ नहीं देने पर झूठा मुकदमा दायर कर गिरफ्तार करने की धमकी दी थी। चिकित्सक ने मजबूर होकर अपना निवास भी बदल दिया। सुदर्शन ने नए निवास को भी जाकर मानसिक रूप से परेशान करना लगा।

उन्होंने बताया कि चिकित्सक ने पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई थी। सुदर्शन को इससे पहले चिकित्सक की शिकायत पर पुलिस थाने बुलाकर मामले को सुलझाया गया। चिकित्सक को परेशान नहीं करने का लिखित आश्वासन लिया गया। सुदर्शन के खिलाफ ज्ञानभारती पुलिस थाने में मामला दर्ज किया गया है।

कॉलेज भवन से कूदे छात्र खतरे से बाहर

शहर के जालहल्ली स्थित एक निजी कॉलेज भवन की दूसरी मंजिल से सोमवार को कूदे दो विद्यार्थियों का उपचार एम.एस. रामय्या अस्पताल में जारी है। चिकित्सकों ने बुधवार को बताया कि पैरों के बल गिरने के कारण दोनों को जानलेवा चोट नहीं आई है। दोनों के पैरों की कुछ हड्डियां टूटी हैं। शरीर के अन्य हिस्सों में चोट है।

दुनिया विजय ने आरोपों को खारिज किया

कन्‍न्‍ड़ अभिनेता दुनिया विजय ने अपने खिलाफ बेटी के लगाए आरोपों को खारिज करते हुए कहा कि उन्होंने बेटी मोनिका से कभी दुर्व्‍यवहार नहीं किया।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned