पार्किंग कॉम्पलेक्स का निर्माण फरवरी तक होगा : जार्ज

Shankar Sharma

Publish: Sep, 12 2017 09:29:00 (IST)

Bangalore, Karnataka, India
पार्किंग कॉम्पलेक्स का निर्माण फरवरी तक होगा : जार्ज

बेंगलूरु विकास मंत्री के. जे. जार्ज ने कहा कि फ्रीडम पार्क में निर्माणाधीन तीनमंजिला पार्किंग कॉम्पलेक्स अगले वर्ष फरवरी तक पूरा होगा

बेंगलूरु. बेंगलूरु विकास मंत्री के. जे. जार्ज ने कहा कि फ्रीडम पार्क में निर्माणाधीन तीनमंजिला पार्किंग कॉम्पलेक्स अगले वर्ष फरवरी तक पूरा होगा। उन्होंने सोमवार को निर्माण कार्य का निरीक्षण किया।


उन्होंने बताया कि निर्माण कार्य दिसंबर २०१५ में शुरू हुआ था। इसके लिए ७० करोड़ रुपए खर्च किए जा रहे हैं। यहां खुदाई करते समय गे्रनाइट के चटानें मिली हैं। खनन और भू विज्ञान विभाग के अधिकारियों ने इसे विभाग के हवाले करने का अनु रोध किया था। ग्रेनाइट चट्टानें उसी विभाग को दी जाएंगी। यहां एक साथ पांच सौ कारें और पांच हजार दो पहिया वाहन पार्क किए जा सकेंगे। इसके विस्तार पर भी वि चार कि या जा रहा है। जार्ज ने कहा कि बारिश का मौसम खत्म होते ही सडक़ों के गड्ढे भरे जाएंगे। बीबीएमपी में जनता दल (ध) के साथ गठबंधन जारी रहेगा। इस अवसर पर प्रदेश कांग्रेस के कार्याध्यक्ष दिनेश गुंडूराव और महापौर जी.पद्मावती तथा अन्य अधिकारी उपस्थित थे।

जार्र्ज से इस्तीफा नहीं लूंगा: सिद्धरामय्या
मुख्यमंत्री सिद्धरामय्या ने बेंगलूरु विकास मंत्री केजे जार्ज का बचाव करते हुए दो टूक कहा है कि किसी मंत्री के खिलाफ केवल मामला दर्ज होने पर उसे इस्तीफा देने की जरूरत नहीं है। उन्होंने भाजपा की जार्ज का इस्तीफा लेने की मांग को ठुकरा दिया। सिद्धरामय्या ने सोमवार को यहां विधानसौधा मे अनुभव मंटप के निर्माण के बारे में जीआर चन्नबसप्पा समिति की रिपोर्ट लेने के बाद कहा कि केंद्र के कई मंत्रियों के खिलाफ मामले दर्ज हैं उन्होंने त्यागपत्र नहीं दिए। उन्होंने भाजपा अध्यक्ष येड्डियूरप्पा पर झूठ बोलने का आरोप लगाया।

 कहा कि बेंगलूरु में हुई मूसलाधार बारिश से हुए नुकसान के बारे में येड्डियूरप्पा के बयान पर वे कोई प्रतिक्रिया नहीं करेंगे। वे उनके किसी बयान को गंभीरता से नहीं लेंगे और उन्होंने निर्णय किया है कि येड्डियूरप्पा जो मर्जी आरोप लगाएं वे कोई प्रतिक्रिया नहीं देंगे।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned