scriptउपभोक्ताओं का विश्वास ही विकास का मुख्य कारण | Consumer confidence is the main reason for development | Patrika News

उपभोक्ताओं का विश्वास ही विकास का मुख्य कारण

locationबैंगलोरPublished: Feb 15, 2018 10:20:41 pm

पोस्ट मास्टर जनरल वीणा श्रीनिवासन ने कहा है कि वर्षों के इतिहास वाले भारतीय डाक विभाग ने ईमानदारी के साथ सेवा करते

 Consumer confidence

धारवाड़. पोस्ट मास्टर जनरल वीणा श्रीनिवासन ने कहा है कि वर्षों के इतिहास वाले भारतीय डाक विभाग ने ईमानदारी के साथ सेवा करते हुए मौजूदा आधुनिक दौर में अपनी साख बनाए रखी है। उपभोक्ताओं का विश्वास ही हमारे इस विकास का मुख्य कारण है। वीणा धारवाड़ के जेएसएस परिसर स्थित डाक कार्यालय के नए भवन के स्थानांतरण कार्यक्रम का उद्घाटन कर बोल रहीं थी।

उन्होंने कहा कि विद्यागिरी इलाके के लोगों के लिए संपर्क सेतु के तौर पर कार्य करने वाले डाक कार्यालय को नए भवन में स्थानांतरित किया गया है। इस विशाल भवन में डाक विभाग की सभी सेवाएं उपलब्ध कराने के लिए डाक कर्मचारी मौजूद हैं। इस नए भवन को उपलब्ध करने वाले जनता शिक्षण समिति को डाक विभाग की ओर से मैं आभार व्यक्त करती हूँ। समारोह की अध्यक्षता कर जनता शिक्षण समिति के सचिव डॉ. एन. वज्रकुमार ने कहा कि विश्वास के लिए अपनी ही अलग पहचान बनाने वाले डाक विभाग ने जेएसएस शिक्षण संस्था परिसर में कई सालों से सेवारत है।

डाक विभाग के लिए नए भवन की आवश्यकता को जानकर प्रशासनिक मंडल ने जरूरत के अनुसार आमजन तथा विद्यार्थियों के उपयोग के लिए नए भवन को उपलब्ध किया है। समारोह में जेएसएस के वित्त अधिकारी डॉ. अजित प्रसाद, विविध शिक्षण संस्थाओं के प्राचार्य, डाक विभाग के कर्मचारी आदि उपस्थित थे।

निर्माण एक कदम स्वच्छता की ओर कार्यक्रम का आयोजन

हुब्बल्ली. अखिल भारतीय तेरापंथ महिला मंडल के निर्देशानुसार हुब्बल्ली के तेरापंथ महिला की ओर से नागशेट्टीकोप्पा कन्नड़ सरकारी स्कूल में निर्माण एक कदम स्वच्छता की ओर कार्यक्रम का आयोजन किया गया।


यह कार्यक्रम का छठा आयोजन है। अभातेमम की ओर से निर्धारित स्वच्छता गीत के साथ कार्यक्रम शुरू हुआ। कार्यक्रम के मुख्य अथिति क्षेत्र शिक्षाधिकारी एसएम सनदी ने बैनर और पोस्टर का विमोचन किया। स्कूल में सफाई के लिए कचरे के डिब्बे, झाडू और पानी के केन दिए गए। बच्चों को पेन्सिल, रबर, नोटबुक और चॉकलेट वितरित किया गया। इस अवसर पर स्कूल की प्रधानाध्यापिका उमा गरग, तेरापंथ सभा के अध्यक्ष पारसमल भंसाली, तेयुप के अध्यक्ष मुकेश भटेवरा, तेरापन्थ महिला मंडल की पदाधिकारी व सदस्य उपस्थित थे।

ट्रेंडिंग वीडियो