scriptकोरोना वायरस: जागरुकता के लिए सरकार ने सोशल मीडिया पर बनाया ग्रुप | Corona : government created group on social media to create awareness | Patrika News

कोरोना वायरस: जागरुकता के लिए सरकार ने सोशल मीडिया पर बनाया ग्रुप

locationबैंगलोरPublished: Mar 15, 2020 05:45:57 pm

Corona virus: कोरोना वायरस से बचने के लिए क्या करें, किस तरह की सतर्कता बरतें, क्या मास्क लगाने से बचाव संभव है। क्या है विशेषज्ञों की राय और स्वास्थ्य विभाग का क्या कहना है। इन तमाम सवालों का जवाब देने और लोगों को जागरूक करने के लिए सरकार सोशल मीडिया (social media) का सहारा ले रही है।

बेंगलूरु. कोरोना वायरस (Corona virus)से बचने के लिए क्या करें, किस तरह की सतर्कता बरतें, क्या मास्क लगाने से बचाव संभव है। क्या है विशेषज्ञों की राय और स्वास्थ्य विभाग का क्या कहना है। इन तमाम सवालों का जवाब देने और लोगों को जागरूक करने के लिए सरकार सोशल मीडिया ((social media)) का सहारा ले रही है।
सरकार ने सोशल मीडिया प्लेटफार्म टेलीग्राम (telegram) पर ‘कोविद-19 कर्नाटक टीम ’ (COVID 19 Karnataka Team group) नाम से एक ग्रुप बनाया है जिसमें ढेर सारे डॉक्टर, स्वास्थ्य विशेषज्ञ व अन्य लोग नागरिकों के सवालों का जवाब दे रहे हैं और उन्हें उचित परामर्श देकर शंकाओं का समाधान कर रहे हैं।
सूचना विभाग के सचिव पी मणिवन्नन ने कहा कि क्या कोरोना वायरस को लेकर आप कोई सवाल पूछना चाहते हैं और आपको पता नहीं है कि किससे पूछें तो टेलीग्राम पर इस ग्रुप से जुडि़ए। यहां पर आपको मिलेगा आपके हर सवाल का जवाब।
बता दें कि कोरोना से जुड़ी किसी जानकारी के लिए हेल्पलाइन १०४ पर भी सम्पर्क किया जा सकता है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो