कोरोना संक्रमित पुत्र की जानकारी छिपाई, महिला अधिकारी सस्पेंड

coronavirus: दक्षिण-पश्चिम रेलवे (South Western Railway) ने कोरोना वायरस से जुड़े एक मामले में महत्वपूर्ण फैसला लेते हुए एक महिला अधिकारी को सस्पेंड कर दिया। महिला पर आरोप है कि उन्होंने अपने बेटे के कोरोना वायरस से संक्रमित होने की बात भी नहीं बताई और यात्रा की जानकारी भी छिपाई।

बेंगलूरु. दक्षिण-पश्चिम रेलवे ने कोरोना वायरस से जुड़े एक मामले में महत्वपूर्ण फैसला लेते हुए एक महिला अधिकारी को सस्पेंड कर दिया। महिला पर आरोप है कि उन्होंने अपने बेटे के कोरोना वायरस से संक्रमित होने की बात भी नहीं बताई और यात्रा की जानकारी भी छिपाई। बताया जाता है कि महिला अधिकारी ने कुछ दिनों पहले ही जर्मनी से आए बेटे को बेंगलूरु रेलवे स्टेशन के रेस्ट हाउस में रखा था। उनका पुत्र कोविड-19 के लिए टेस्ट में पॉजिटिव पाया गया।

कई लोगों की जिंदगी खतरे में

एक महिला अधिकारी की ओर से जानबूझकर ऐसा किया जाना बेहद चौंकानेवाला है। क्योंकि रेलवे के रेस्ट हाउस में रखे जाने से कई लोगों की जिंदगी खतरे में पड़ गई।

बता दें कि कर्नाटक सहित देश के तमाम राज्यों में कोरोना के कहर के चलते कड़े एहतियात बरते जा रहे हैं। ढेर सारी कम्पनियों ने लोगों को घर से ही काम करने के लिए कहा है।

Corona virus
Santosh kumar Pandey Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned