कोरोना मरीजों का बढऩा चिंताजनक

जिलाधिकारी कार्यालय भवन में शनिवार को बैठक में जिलाधिकारी एम.वी. वेंकटेश ने कहा कि जिले में निरंतर बढ़ रही कोरोना मरीज संख्या चिंता का विषय है।

By: Santosh kumar Pandey

Published: 18 Apr 2020, 09:59 PM IST

मंड्या. जिलाधिकारी कार्यालय भवन में शनिवार को बैठक में जिलाधिकारी एम.वी. वेंकटेश ने कहा कि जिले में निरंतर बढ़ रही कोरोना मरीज संख्या चिंता का विषय है। जिला स्वास्थ्य विभाग संक्रमण रोकथाम के लिए प्रयास कर रहा है। उन्होंने लोगों से अपील करते हुए कहा कि वायरस संक्रमण लक्षण नजर आने पर नजरअंदाज नहीं कर डाक्टरों से जांच अवश्य कराएं और लॉक डाउन का पालन घर में रहें।

जिला पुलिस अधीक्षक के परशुराम ने कहा कि लॉकडाउन में सुबह में छूट मिलने पर घरों से बाहर निकलकर अपनी आवश्यकता की वस्तुओं की खरीदारी कर शीघ्र ही घर लौट जाएं। खरीदारी करते समय सोशल डिस्टेसिंग का पालन कर मुंह पर मास्क अवश्य पहनकर बाहर निकलें। अनावश्यक घर से बाहर नहीं निकलें। पुलिस का सहयोग करें।
बैठक में जिला स्वास्थ्य विभाग अधिकारी मच्चेगौडा गौडा, तहसीलदार नागेश, जिला पंचायत सीओ के एलकी गौडा मौजूद थे।

महिलाओं ने खोली सब्जी की दुकान
मंड्या. लॉकडाउन में लोगों को वाजिब दाम पर सब्जी व खाद्य सामग्री उपलब्ध करवाने के लिए महिलाओं ने मिलकर दुकान खोली है। मंड्या से 4 किलोमीटर दूर बेवणहल्ली गांव में 6 महिलाओं ने मिलकर गांव में दुकान खोली है। दुकान का संचालन करने वाली महिला पदमाअम्मा ने बताया कि सुबह 7 से 10 बजे तक दुकान को खोला जाता है।

Corona virus
Santosh kumar Pandey Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned