scriptनिजामुद्दीन मरकज से लौटे 11 लोगों में कोरोना पॉजिटिव | Corona positive in 11 people who returned from Nizamuddin Markaz | Patrika News

निजामुद्दीन मरकज से लौटे 11 लोगों में कोरोना पॉजिटिव

locationबैंगलोरPublished: Apr 02, 2020 03:01:24 pm

Coronavirus in Karnataka: दिल्ली के निजामुद्दीन में आयोजित तबलीगी जमात के कार्यक्रम में भाग लेना बीदर के ११ लोगों के लिए परेशानी का सबब बन गया है। हाल ही बीदर लौटे इन लोगों में कोविड -19 (COVID-19 ) पॉजिटिव पाया गया है।

निजामुद्दीन मरकज से लौटे 11 लोगों में कोरोना पॉजिटिव

निजामुद्दीन मरकज से लौटे 11 लोगों में कोरोना पॉजिटिव

बेंगलूरु. दिल्ली के निजामुद्दीन में आयोजित तबलीगी जमात के कार्यक्रम में भाग लेना बीदर के ११ लोगों के लिए परेशानी का सबब बन गया है। हाल ही बीदर लौटे इन लोगों में कोविड -19 पॉजिटिव पाया गया है।
बता दें कि बीदर के 27 लोगों ने मरकज में भाग लिया था उन में से 11 लोगों में कोरोना पॉजिटिव पाया गया है।

स्वास्थ्य मंत्री बी श्रीरामुलू ने बताया कि निजामुद्दीन मरकज में राज्य के 362 लोगों ने भाग लिया है। उनकी निगरानी की जा रही है। बीदर के 27 लोगों ने मरकज में भाग लिया था उनमें से 11लोगों में कोरोना पॉजिटिव पाया गया। जबकि 16 अन्य लोगों की रिपोर्ट प्रतीक्षा की जा रही है।

https://twitter.com/hashtag/NizamuddinMarkaz?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
इसी बीच, राज्य में कोरोना वायरस के संक्रमण के लिए चल रहे लॉकडाउन के दौरान शरारती तत्वों ने राज्य के जंगली इलाकों में दो हजार से अधिक स्थानों पर आग लगाई है। इनमें से बुधवार को अकेले ३०० स्थानों पर आग लगाई गई। वन विभाग ने ऐसी घटनाओं को रोकने के लिए निगरानी बढ़ा दी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो