अस्पताल से भागा कोरोना पॉजिटिव, मची अफरा-तफरी

  • भागने से पहले सुरक्षाकर्मियों पर थूका
  • केस में आरोपी है मरीज

By: Santosh kumar Pandey

Published: 24 Jun 2020, 06:29 PM IST

बेंगलूरु. विक्टोरिया अस्पताल में इलाजरत एक कोरोना पॉजिटिव मरीज बुधवार को अस्पताल से भाग निकला। इस वजह से अस्पताल से अफरा-तफरी मच गई। यही नहीं, भागने से पहले उसने वहां वार्ड की सुरक्षा के लिए मौजूद सुरक्षाकर्मियों पर थूक दिया।

मरीज एक पुलिस केस में आरोपी है और पुलिस की निगरानी में उसका इलाज चल रहा था।
बताया जाता है कि मरीज सुबह तीसरी मंजिल स्थित वार्ड से बाहर निकला और भागने लगा। मौके पर मौजूद मार्शल और पुलिसकर्मियों ने उसका पीछा किया लेकिन वह अस्पताल में भीड़ का फायदा उठाकर भागने में सफल रहा।

बेंगलोर मेडिकल कॉलेज एंड रिसर्च इंस्टीट्यूट की निदेश और डीन डॉ. सीआर जयंती ने घटना की पुष्टि की है। उन्होंने कहा कि नोडल अधिकारी नसीमा बानू ने पुलिस में रिपोर्ट की है।

शहर में लॉकडाउन पर विचार

शहर में लगातार बढ़ रही मरीजों की संख्या के कारण अब सरकार बेंगलूरु शहर में लॉकडाउन के बारे में सोच रही है। स्वास्थ्य मंत्री बी श्रीरामुलू ने कहा कि कोरोना के मामले यूं ही बढ़ते रहे तो लॉकडाउन पर विचार किया जाएगा।

उन्होंने कहा कि हालांकि अभी इस पर कोई फैसला नहीं लिया गया है लेकिन मामलों की रफ्तार बढ़ती रही तो विशेषज्ञों से परामर्श के बाद मुख्यमंत्री इसके बारे में कोई निर्णय ले सकते हैं।

बता दें कि शहर में पिछले कुछ दिनों से कोरोना वायरस के संक्रमण के मामलों में अप्रत्याशित तेजी आई है। मंगलवार को बेंगलूरु में 107 लोगों में कोरोना के संक्रमण की पुष्टि हुई थी। बेंगलूरु में कुल एक्टिव मामले 996 हैं और अभी तक 73 मरीजों की मौत हो चुकी है।

Corona virus COVID-19 virus
Santosh kumar Pandey Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned