कोरोना प्रभारी मंत्री के पिता भी हुए संक्रमित

परिवार के सदस्यों की रिपोर्ट का इंतजार

By: Santosh kumar Pandey

Published: 22 Jun 2020, 07:57 PM IST

बेंगलूरु. कर्नाटक के कोविड-19 प्रभारी मंत्री के पिता भी कोरोना परीक्षण में पॉजीटिव पाए गए हैं।

कर्नाटक के चिकित्सा शिक्षा व कोरोना प्रभारी मंत्री के. सुधाकर ने सोमवार को पिता के कोरोना संक्रमित पाए जाने की पुष्टि की।
एक ट्वीट में उन्होंने कहा कि मेरे पिता का कोविड-19 परीक्षण पॉजिटिव निकला है। परिवार के अन्य सदस्यों की रिपोर्ट का बेसब्री से इंतजार है।
बता दें कि मंत्री के 82 वर्षीय पिता का एक अस्पताल में इलाज किया जा रहा है।

कर्नाटक में 249 लोगों में कोरोना वायरस की पुष्टि

बता दें कि सोमवार को कर्नाटक में 249 लोगों में कोरोना वायरस की पुष्टि हुई है। इनमें सबसे ज्यादा संख्या में बेंगलूरु में संक्रमित पाए गए हैं। बेंगलूरु में रविवार को 196, शनिवार को 94, शुक्रवार को 138 लोगों में संक्रमण की पुष्टि हुई थी। फिलहाल राज्य में बेंगलूरु के 38 लोगों को मिलाकर कुल 80 मरीज आईसीयू में हैं।

स्वास्थ्य विभाग के अनुसार सोमवार को कलबुर्गी जिले में 27, विजयपुर में 15, उडुपी में 14, दक्षिण कन्नड़ जिले में 12, दावणगेरे जिले में नौ लोगों में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है। वहीं, उत्तर कन्नड़ व बागलकोट जिले में छह-छह लोग संक्रमित पाए गए हैं। बीदर व चिकमंगलूरु में पांच-पांच, धारवाड़ व बेंगलूरु ग्रामीण इलाके में चार-चार लोगों में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है। रामनगर में तीन,चित्रदुर्गा, कोलार जिले में दो-दो लोग संक्रमित पाए गए हैं।

पांच मरीजों ने दम तोड़ा
राज्य में सोमवार को पांच कोरोना संक्रमितों की मौत हो गई। इनमें से तीन की मौत बेंगलूरु शहरी जिले में और बेल्लारी व रामनगर जिले में एक-एक मरीज की हुई है।

Corona virus COVID-19 virus
Santosh kumar Pandey Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned