scriptग्रामीण इलाकों में पांव पसार रहा कोरोना | Corona spread in the village area | Patrika News

ग्रामीण इलाकों में पांव पसार रहा कोरोना

locationबैंगलोरPublished: Jul 12, 2020 04:11:52 pm

तीन मोहल्ले किए सील

jc_road.jpg
मंड्या. कोरोना संक्रमण धीरे-धीरे अब ग्रामीण क्षेत्र में फैलने लगा है। होलुलु ग्राम में शुक्रवार को एक व्यक्ति की रिपोर्ट पॉजिटिव आने पर गांव में मोहल्ले को सील किया गया है। ग्राम पंचायत अध्यक्ष प्रसन्न कुमार ने बताया कि कोरोना वायरस अब गांवों में फैलने लगा है। लोगों को पहले से ज्यादा सतर्क रहना होगा।
गांव में व्यक्ति की रिपोर्ट पॉजिटिव आने पर डरने की जरूरत नहीं है। पॉजिटिव रिपोर्ट आने पर तीन मोहल्लों को सील और ग्राम पंचायत द्वारा सैनेटाइज किया गया है।

मंडी के आस-पास के लोगों ने विरोध किया
मद्दूर तहसील में गुडगेरी व मद्दूर स्थित नारियल मंडी बंद होने पर भी अन्य राज्यों से ट्रक नारियल खरीदारी को आने पर मंडी के आस-पास के लोगों ने विरोध किया। मंडी के पास रहने वाले वेंकटेगौड़ा ने कहा कि 12 जुलाई तक नारियल मंडी बंद रखने की जानकारी मंडी व्यापारियों ने ट्रक चालकों नहीं दी जिसकी वजह से बाहर के राज्यों से बडी संख्या में ट्रक चालक नारियल खरीदारी करने मंडी के बाहर आ गए।
मलवल्ली तहसील के होसकुर गांव में ग्राम पंचायत अधिकारियों ने ग्रामीणों के साथ बैठक में बेंगलूरु व अन्य राज्यों से आने वाले लोगों को घर में नहीं रखकर पहले अस्पताल में जांच करवाने को कहा। बैठक में बेंगलूरु से आने वाले लोगों को भी कोरोना जांच करवाने का निर्णय किया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो