ड्रग रैकेट: अभिनेत्री रागिनी को पांच दिन की पुलिस हिरासत

  • five days of police custody to Kannada film actress Ragini Dwivedi
  • एक अन्य आरोपी भी हुआ गिरफ्तार

By: Santosh kumar Pandey

Published: 07 Sep 2020, 05:13 PM IST

बेंगलूरु. कन्नड़ फिल्म उद्योग में ड्रग रैकेट के मामले में सीसीबी (CCB) की ओर से गिरफ्तार कन्नड़ फिल्म अभिनेत्री रागिनी द्विवेदी (Kannada film actress Ragini Dwivedi) (30) को सोमवार को अदालत में पेश किया गया। सीसीबी के अनुरोध पर अदालत ने अभिनेत्री को पांच दिन की पुलिस हिरासत (five days of police custody) दी है।

बता दें कि शुक्रवार को रागिनी को ड्रग रैकेट के साथ जुड़े होने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था।

इस बीच, ड्रग मामले से संबंधित एक और जांच के दौरान सीसीबी पुलिस ने एक अन्य आरोपी नियाज को सोमवार को गिरफ्तार कर लिया। संयुक्त पुलिस आयुक्त (अपराध) संदीप पाटिल के अनुसार नियाज़ केरल से है लेकिन वह पिछले पांच साल से बेंगलूरु में रह रहा था। जांच जारी है।

फिल्म निर्माता इंद्रजीत लंकेश ने किया था खुलासा
फिल्म निर्माता इंद्रजीत लंकेश ने कन्नड़ फिल्म उद्योग में मादक पदार्थों के सेवन का आरोप लगाकर सैंडलवुड में तहलका मचा दिया था। उन्होंने कहा था कि फिल्म उद्योग में कम से कम १५ लोग मादक पदार्थों के कारोबार से जुड़े हुए हैं। वे सीसीबी के समक्ष पेश हुए थे और कन्नड़ फिल्म उद्योग में मादक पदार्थों की तस्करी के उनके आरोपों पर उनसे कई घंटे तक पूछताछ की गई थी। लंकेश ने आरोप लगाया था कि कन्नड़ फिल्म उद्योग में ड्रग नेटवर्क बड़ा और व्यापक है।

क्रिकेट से भी रागिनी का जुड़ाव

मालूम हो कि हरियाणा की मूल निवासी रागिनी द्विेदी का जन्म बेंगलूरु में ही हुआ है। वर्ष २००९ में कन्नड़ फिल्म वीरा मादकारी फिल्म से उन्होंने सैंडलवुड में पदार्पण किया था। फिल्म केम्पेगौड़ा में उनकी भूमिका ने उन्हें काफी शोहरत दी। बता दें कि रागिनी रियल एस्टेट व्यवसायी अरविंद रेड्डी के स्वामित्व वाली बल्लारी टस्कर्स टीम की ब्रांड एंबेसडर भी थी।

Santosh kumar Pandey Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned