scriptशिक्षण संस्थान में खुेलगा कोविड देखभाल केंद्र | Covid Care Center in educational institute | Patrika News

शिक्षण संस्थान में खुेलगा कोविड देखभाल केंद्र

locationबैंगलोरPublished: May 06, 2021 02:41:23 pm

100 बेडों की होगी क्षमता

covid-19_in_karnataka.jpg
तुमकूरु. लघु सिंचाई तथा जिला प्रभारी मंत्री जेसी मधुस्वामी ने कहा कि बसवेश्वर रोड स्थित रेणुका शिक्षा संस्थान के भवन में 100 ऑक्सीजन युक्त बिस्तर का कोविड देखभाल केंद्र स्थापित किया जाएगा।

उन्होंने कहा कि जिला प्रशासन को यहां पर कोरोना की चिकित्सा के लिए आवश्यक ढांचा तथा बुनियादी सुविधाएंउपलब्ध कराने के निर्देश दिए गए हैं। इस शिक्षा संस्थान के परिसर में कोरोना संक्रमितों के लिए पृथकवास की भी व्यवस्था की जाएगी।
उन्होंने कहा कि जिला स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण विभाग की ओर से इस केंद्र के लिए आवश्यक मानव संसाधन उपलब्ध किया जाएगा। इस अवसर पर जिलाधिकारीवाईएस पाटिल, जिला पंचायत की मुख्य कार्यकारी अधिकारी डॉ विद्या कुमारी, जिला स्वास्थ्य अधिकारी डॉ नागेंद्रप्पा तथा तहसीलदार मोहन कुमार उपस्थित थे।
कोविड टास्क फोर्स का गठन
मैसूरु. सहकारिता व मैसूरु जिला प्रभारी मंत्री एस.टी.सोमशेखर ने मैसूरु शासन व प्रशासनिक अधिकारियों के साथ एक बैठक रखकर कोविड-19 के मुद्दे को लेकर विस्तार से चर्चा कर टास्क फोर्स का गठन किया गया है।
टास्क फोर्स की देखरेख विधायकों द्वारा की जाएगी। मंत्री ने बताया कि सरकार ने अब चामराजनगर मामले के लिए एक जांच अधिकारी नियुक्त किया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो