scriptआपके बैंक खातों से इस तरह करते थे रुपये चोरी, धोखेबाजों को गिरफ्तार करने विशेष दल गठित | Crime in Karnataka : Special Team formed to catch frauds in Bangalore | Patrika News

आपके बैंक खातों से इस तरह करते थे रुपये चोरी, धोखेबाजों को गिरफ्तार करने विशेष दल गठित

locationबैंगलोरPublished: Dec 10, 2019 05:23:39 pm

Submitted by:

Saurabh Tiwari

Crime in Karnataka : लोगों को बैंकों से कर्जा दिलाने के बहाने लाखों रुपए प्राप्त कर धोखा देने वाले आरोपियों को …..

आपके बैंक खातों से इस तरह करते थे रुपये चोरी, धोखेबाजों को गिरफ्तार करने विशेष दल गठित

आपके बैंक खातों से इस तरह करते थे रुपये चोरी, धोखेबाजों को गिरफ्तार करने विशेष दल गठित

बेंगलूरु. कई लोगों को बैंकों से कर्जा दिलाने के बहाने लाखों रुपए प्राप्त कर धोखा देने वाले आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए एक विशेष दल गठित किया गया है। पुलिस के अनुसार पुलिस के अनुसार केरल के तिरुवंतापुर निवासी सुमा देवी की एक सहेली के मोबइल फोन पर बैंकों से ऋण दिलाने का सन्देश आया था। सुमा देवी ने इस सन्देश को प्राप्त कर सन्देश भेजने वाले व्यक्ति को काल किया। उसने अरविन्द नामक एक एजेन्ट का नंबर दिया। (Crime in Karnataka) सुमा देवी ने अरविन्द से संपर्क करने पर उसने बताया कि वह बैंक से 25 लाख रुपयों तक का कर्जा दिला सकता है। इसके लिए कमीशन समेत अन्य कार्य के लिए 1.87 लाख रुपए खर्च होने की बात बताई। सुमा देवी ने उसे और एक रिश्तेदार को 25 लाख रुपयों का कर्जा दिलाने का अनुरोध किया। अरविन्द ने ऑनलाईन पर सुमा देवी से कुछ दस्तावेज प्राप्त किए। उसने सुमा देवी को काल कर बताया कि उसका कर्ज मंजूर होगया है और बेंगलूरु आने के लिए। सुमा देवी बेंगलूरु पहुंची और एक होटल में अरविन्द से मुलाकात की। अरविन्द ने तीन लाख रुपए लेकर पांच मिनट में आने के बहाने नौ दो ग्यारह हो गया।
सुमा देवी ने अरविन्द के खिलाफ कब्बन पार्क पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस आयुक्त भास्कर राव ने इस तरह लोगों को धोखा देने वाले आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए केन्द्रीय अपराध शाखा (सीसीबी) के अधिकारियो को लेकरएक दल गटिथ किया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो