scriptदूध पाने आई भीड़ ने सामाजिक दूरी की उड़ाई धज्जियां, पुलिस ने किया बल प्रयोग | Crowd breaks social distance to get free milk | Patrika News

दूध पाने आई भीड़ ने सामाजिक दूरी की उड़ाई धज्जियां, पुलिस ने किया बल प्रयोग

locationबैंगलोरPublished: Apr 03, 2020 03:37:39 pm

COVID-19 lockdown: कमलानगर में शुक्रवार सुबह बीबीएमपी कार्यालय के पास नि:शुल्क दूध पाने आई भीड़ की ओर से सामाजिक दूरी का पालन नहीं किए जाने पर पुलिस ने हल्का लाठीवार किया।

बेंगलूरु. कमलानगर में शुक्रवार सुबह बीबीएमपी कार्यालय के पास नि:शुल्क दूध पाने आई भीड़ की ओर से सामाजिक दूरी का पालन नहीं किए जाने पर पुलिस ने हल्का लाठीवार किया।

बताया जाता है कि सुबह इलाके में नि:शुल्क दूध वितरण किए जाने की खबर फैलते ही कार्यालय के पास लगभग दो हजार लोग जमा हो गए। इनमेें वे लोग भी शामिल थे जिनकी आर्थिक स्थिति ठीक है।
दूध पाने के लिए भीड़ ने सामाजिक दूरी का ध्यान नहीं रखा और उनमें भारी संख्या में ऐसे लोग भी शामिल थे जो मॉस्क नहीं पहने हुए थे। पुलिस को भीड़ इकट्ठी होने का पता चला तो वह मौके पर पहुंची और हल्का बल प्रयोग करते हुए भीड़ को वहां से हटाया।
एक अधिकारी ने बताया कि भीड़ को जब कार्यालय के सामने से हटाया गया तो वे बगल में एक रास्ते पर खड़े हो गए। पुलिस ने जब उनसे सोशल डिस्टेंसिंग का ध्यान रखने को कहा तो उनमें से कई लोग पुलिस से तकरार करने लगे। स्थिति बिगड़ते देख पुलिस को हल्का बल प्रयोग करना पड़ा।बता दें कि गुरुवार को मुख्यमंत्री बीएस येडियूरप्पा ने कोरोना लॉकडाउन के कारण बच गए दूध का नि:शुल्क वितरण शुरू किया था।

ट्रेंडिंग वीडियो