scriptहेब्बाल, यशवंतपुर में उत्सुक दिखे मतदाता | Curious Voters in Hebbul, Yashwantpur | Patrika News

हेब्बाल, यशवंतपुर में उत्सुक दिखे मतदाता

locationबैंगलोरPublished: May 13, 2018 06:06:28 pm

Submitted by:

Ram Naresh Gautam

अन्य क्षेत्रों की तरह हेब्बाल विधानसभा क्षेत्रों में सुबह 7 बजे में मतदान शुरू हो गया

voting
बेंगलूरु. मतदान को लेकर लोगों में उत्सुकता लोगों में उत्साह की कमी देखी गई। अन्य क्षेत्रों की तरह हेब्बाल विधानसभा क्षेत्रों में सुबह 7 बजे में मतदान शुरू हो गया और सभी मतदान केंद्रों पर सुरक्षा की पूरा इंतजाम किया गया था, लेकिन सुबह के समय अधिकांश मतदान केन्द्र सूने थे और 10-10 मिनट के बाद कोई मतदाता मतदान करने पहुंच रहा था। वहीं मतदाताओं की भीड़ नहीं रहने से भी मतदानकर्मी आराम की मुद्रा में थे। करीब साढ़े दस बजे के बाद मतदाओं की संख्या बढऩी शुरू हो गई। दोपहर 12:30 बजे तक मतदाताओं की संख्या सामान्य थी, लेकिन 1 बजे के बाद इसमें काफी इजाफा हुआ। मत अपने पक्ष में करने के लिए उम्मीदवारों के समर्थकों के बीच भी हलचल शुरू हो गई।
हेब्बाल वार्ड संख्या एक के बूथ संख्या-24 पर तैनात मतदानकर्मी नागेश वी. ने बताया कि सुबह के सयम वही मतदाता आ रहे हैं वो मतदान केन्द्रों से काफी दूर हैं या जिसको किसी काम से कहीं जाना है। सुबह 11 पर तक यहां पर करीब 12 प्रतिशत मतदान हुआ था। उन्होंने कहा कि मतदाताओं की संख्या दोपहर बाद बढ़ेगी।
केंगेरी का हाल
यशवंतपुर विधान सभा क्षेत्र के केंगेरी क्षेत्र के मतदाताओं को मतों की पर्ची उपलब्ध करा रहे बाशा अहमद ने कहा कि मतदाताओं का रुझान किस तरफ जा रहा है इसका अंदाजा सुबह लगाना मुश्किल है, लेकिन शाम 4 बजे के बाद कौन जीतेगा या हारेगा स्थिति बहुत हद तक स्पष्ट हो जाएगी। केंगेरी क्षेत्र के किरण पी. ने कहा कि क्षेत्र के कुछ मतदाता कभी-कभी उम्मीदवारों द्वारा दिए जाने वाले कुछ प्रलोभनों के झांसे में आ जाते हैं, लेकिन क्षेत्र में इस बार भी मतदान विकास के नाम पर पड़ेगा और इस मामले में वर्तमान विधायक का पक्ष भारी है।
पद्मनाभनगर में सुबह से ही उत्साहित मतदाता
बेंगलूरु. पद्मनाभनगर विधानसभा क्षेत्र के विभिन्न मतदाता केंद्रों में शनिवार को सुबह से ही उत्साहित मतदाता कतारबद्ध होकर मतदान करने पहुंचे। क्षेत्र के त्यागराजनगर, एन.आर.कॉलोनी, बैरप्पा ब्लॉक, शास्त्रीनगर, सुब्रमण्यपुरा, उत्तरहल्ली, वसंतनगर, दोड्डगौडनहल्ली क्षेत्र के मतदान केंद्रों में मतदाताओं की भीड़ उमड़ी थी। मौसम विभाग की ओर से दोपहर के बाद बारिश की चेतावनी को देखते हुए यहां के मतदाता सुबह ही मतदान केंद्रों में पहुंच गए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो