साइकिल रवि की भूमि के दस्तावेज इडी के हवाले

साइकिल रवि की भूमि के दस्तावेज इडी के हवाले

Ram Naresh Gautam | Updated: 30 Jun 2018, 06:52:31 PM (IST) Bengaluru, Karnataka, India

रवि के रीयल एस्टेट एजेंट और चिटफंड का कारोबार संभालने वाले गिरीश (30) को हिरासत में लेकर पूछताछ की

बेंगलूरु. कुख्यात अपराधी साइकिल रवि (32) के घरों पर छापे में बरामद दस्तावेज प्रवर्तन निदेेशालय (ईडी) को सौंप दिए गए हैं। जांच के दौरान रवि के पास 125 एकड़ से अधिक जमीन होने की जानकारी सामने आई है। जमीन की कीमत कई करोड़ रुपए बताई गई है। ईडी अधिकारियों ने पुलिस से सभी दस्तावेज कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस ने रवि के रीयल एस्टेट एजेंट और चिटफंड का कारोबार संभालने वाले गिरीश (30) को हिरासत में लेकर पूछताछ की है। साइकिल रवी के पास चामराजन गर, मैसूरु और राम नगर में भी कई एकड़ की जमीन का मालिक है। उसके खिलाफ तमिलनाडु के मदुरै और चामराजनगर में हत्या के मामले दर्ज हैं। वह गत ढाई साल से वांछित था। पुलिस ने बताया कि साइकिल रवी की तबीयत में सुधार नहीं आने पर न्यायालय की मंजूरी के बाद उसे निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।


----------
तेंदुए के हमले में दो मजदूर घायल
तुमकूरु. तुमकूरु जिले के मधुगिरी तालुक के मल्लेनाहल्ली गांव में तेंदुए के हमले में दो कृषि मजदूर गंभीर रूप से घायल हो गए। मधुगिरी तालुक अस्पताल में दोनों का उपचार चल रहा है। तेंदुए को पकडऩे के लिए वन विभाग ने पिंजरा लगाने की घोषणा की है।

करी अन्ना (55) और शिवन्ना (49) शुक्रवार सुबह खेत में काम कर रहे थे। सुबह करीब 9.30 बजे अचानक एक तेंदुए ने दोनों पर हमला बोल दिया। चेहरे और सिर पर गंभीर चोटें आई हैं।


---------
रिश्वत लेने के आरोप में कांस्टेबल गिरफ्तार
बेंगलूरु. राम नगर जिले के भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो (एसीबी) ने राम नगर ग्रामीण पुलिस थाने के कांस्टेबल श्रीनिवास को पांच हजार रुपए की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया। एसीबी के अनुसार एक युवक ने बिड़दी पुलिस थानांतर्गत एक राहगीर को बाइक से टक्कर मारी। पुलिस ने मामला दर्ज बाइक जब्त कर ली थी।

युवक ने राहगीर का इलाज करवाया। राहगीर के ठीक होने पर उसने थाने जाकर बयान दिया कि गलती उसकी थी। युवक ने श्रीनिवास से बाइक छोडऩे को कहा तो श्रानिवास ने 14,000 रुपए रिश्वत मांगी। सौदा पांच हजार रुपयों में तय हुआ और युवक ने एसीबी से शिकायत कर दी। शक्रवार शाम उसे रिश्वत लेते गिरफ्तार किया गया।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned