scriptडीके शिवकुमार की तबीयत बिगड़ी, सीने में दर्द की शिकायत के बाद अस्पताल में भर्ती | D K shivkumar hospitalised | Patrika News
बैंगलोर

डीके शिवकुमार की तबीयत बिगड़ी, सीने में दर्द की शिकायत के बाद अस्पताल में भर्ती

डॉक्टर स्वास्थ्य पर रख रहे हैं नजर, उपचुनावों के मद्देनजर कई कार्यक्रमों में कर रहे हैं शिरकत, सेहत पर बुरा असर

बैंगलोरNov 12, 2019 / 10:17 am

Rajeev Mishra

सीने में दर्द की शिकायत के बाद डीके शिवकुमार अस्पताल में भर्ती

सीने में दर्द की शिकायत के बाद डीके शिवकुमार अस्पताल में भर्ती

बेंगलूरु. उच्च रक्त चाप high blood pressure के शिकार कर्नाटक कांग्रेस के वरिष्ठ नेता डीके शिवकुमार dk shivkumar एक बार फिर से अस्पताल में भर्ती हो गए हैं। उन्होंने सीने में दर्द Chest pain की शिकायत की जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया। उन्हें अपोलो अस्पताल apollo hospital में भर्ती कराया गया है जहां डॉक्टर उनके स्वास्थ्य पर नजर रख रहे हैं।
डीके शिवकुमार को मनी लॉन्ड्रिंग मामले में गिरफ्तार किया गया था और 23 अक्टूबर को उन्हें तिहाड़ जेल से जमानत पर रिहा किया गया। राज्य विधानसभा की 15 सीटों पर उपचुनावों को देखते हुए वह कई कार्यक्रमों में हिस्सा ले रहे हैं जिसका उनकी सेहत पर बुरा प्रभाव पड़ा है। प्र्रवर्तन निदेशालय ED की हिरासत के दौरान भी शिवकुमार ने कई बार सीने और कमर में दर्द होने की शिकायत की थी। एक नवंबर को उन्हें उच्च रक्त चाप और लो शुगर लेवल के चलते अस्पताल में भर्ती कराया गया था। शिवकुमार को तिहाड़ जेल TIHAR JAIL से 50 दिनों बाद सशर्त जमानत मिली है।
इससे पहले वह धनशोधन रोकथाम कानून PMLA के तहत गिरफ्तार किए गए थे। उन्हें आयकर विभाग की शिकायत के आधार पर गिरफ्तार किया गया था। विभाग ने अगस्त 2017 में नई दिल्ली के उनके फ्लैट से 8.6 करोड़ रुपए जब्त किए थे। 29 अगस्त को कर्नाटक उच्च न्यायालय ने हवाला मामले में उनकी गिरफ्तारी से छूट वाली याचिका को खारिज कर दिया था।

Home / Bangalore / डीके शिवकुमार की तबीयत बिगड़ी, सीने में दर्द की शिकायत के बाद अस्पताल में भर्ती

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो