पंचायत विकास अधिकारी पर जानलेवा हमला, दो गिरफ्तार

  • पुलिस ने मामला दर्ज कर नवीन और मनोज को गिरफ्तार कर लिया

By: Nikhil Kumar

Published: 04 May 2021, 10:42 PM IST

बेंगलूरु. चिकबल्लापुर जिले की चिंतामणि ग्रामीण पुलिस ने ग्राम पंचायत विकास अधिकारी (पीडीओ) पर जान लेवा हमले के आरोप में दो लोगों को गिरफ्तार किया।

पुलिस के अनुसार चिन्नसन्द्र ग्राम पंचायतकी पीडीओ भाग्यम्मा (46) रविवार को शेट्टीहल्ली गांव में कोरोना से संबंधित जागरूकता अभियान चलाया था। दो युवक नवीन (23) और मनोज (27) ने मास्क नहीं लगाया था। भाग्यम्मा ने उन्हें समझाइश दी तो पहले उन्होंने झगड़ा किया, फिर उसकी पिटाई की और पेट में चाकू मार दिया। भागय्म्मा को चिंतामणि के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उसकी स्थिति चिंताजनक बताई गई है। पुलिस ने मामला दर्ज कर नवीन और मनोज को गिरफ्तार कर लिया।

दो सड़क हादसों में दो की मौत

मंड्या. पांडवपुरा तहसील में सोमवार को सड़क पार करते समय कार की चपेट में आने से एक जने की मौत हो गई। पुलिस के अनुसार बेंगलूरु निवासी चलवराज (59) तीन दिन पहले पांडवपुरा में बेटी से मिलने आया था। सोमवार सुबह बेंगलूरु जाने के लिए पांडवपुरा रेलवे स्टेशन के सामने सड़क पार कर रहा था। इसी दौरान कार की चपेट में आ गया। हादसे में गंभीर घायल होने पर उसे मंड्या जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां इलाज के दौरान मौत हो गई। पांडवपुरा थाना पुलिस ने मामला दर्ज किया है।

दूसरा हादसा केआरपेट तहसील में हुआ। बाइक व कार की टक्कर में बाइक चालक की मौत हो गई। पुलिस के अनुसार केआरपेट टाउन के जयनगर कॉलोनी निवासी मंजु (30) तडकेरी गांव में रिश्तेदारों से मिलकर सोमवार सुबह में बाइक से केआरपेट लौट रहा था। मोड़ पर सामने से आर रही कार से उसकी बाइक टकरा गई। हादसे में मंजु की घटनास्थल पर मौत हो गई। केआरपेट थाना पुलिस ने इस संबंध मामला दर्ज किया है।

Nikhil Kumar Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned