scriptऑटो रिक्शा की टक्कर से राहगीर की मौत | Death of passer-by auto rickshaw collision | Patrika News

ऑटो रिक्शा की टक्कर से राहगीर की मौत

locationबैंगलोरPublished: May 07, 2018 08:03:31 pm

Submitted by:

Ram Naresh Gautam

चिकपेट यातायात थानांतर्गत मैसूरु रोड टोलगेट के निकट रविवार तड़के हुई सड़क दुर्घटना

accident
बेंगलूरु. चिकपेट यातायात थानांतर्गत मैसूरु रोड टोलगेट के निकट रविवार तड़के हुई सड़क दुर्घटना में होसागुड्डदहल्ली निवासी प्रेमकुमार (34) की मौत हो गई। पुलिस के अनुसार प्रेमकुमार को सड़़क पार करते समय एक ऑटो रिक्शा ने टक्कर मार दी। हादसे में गंभीर रूप से घायल प्रेम कुमार ने सरकारी अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। पुलिस हादसे के पश्चात मौके से फरार ऑटो चालक को तलाश कर रही है।

लॉरी से बाइक टकराई, एक ने जान गंवाई
बेंगलूरु. जीवन बीमा नगर थानांतर्गत सुरंजनदास रोड पर शनिवार देर रात एक लॉरी से टकराए अज्ञात बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गई। बताया जाता है कि तेजी से बाइक चला रहा सवार सड़क किनारे खड़ी लॉरी से टकरा गया। हादसे में लहुलुहान हुए बाइक सवार ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। रविवार सुबह राहगीरों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। अभी तक मृतक की पहचान नहीं हो सकी है।

चाकू की नोक पर कर्मचारी को लूटा
बेंगलूरु. पीनिया थानांतर्गत सिद्धार्थनगर में शनिवार देर रात काम से घर लौट रहे निजी कंपनी के कर्मचारी को धमकाकर 70 हजार रुपए और मोबाइल लूट लिया। मुनेश्वर एक्सटेंशन के निवासी मंजुनाथ की शिकायत के अनुसार रात 12 बजे जबे वे घर लौट रहे थे, तब एक बाइक पर सवार तीन लोगों ने उन्हें रोका। आरोपियों ने उन्हें चाकू की नोंक पर लूटा और मौके से फरार हो गए। पुलिस मामला दर्ज कर लुटेरों को तलाश रही है।

आग से झुलसे दंपती ने दम तोड़ा
रायचूर. मान्वी तहसील के अमरेश्वर कैंपस में शनिवार देर रात एक मकान में लगी आग में जलने से दो लोगों की मौत हो गई। पुलिस के अनुसर मृतक प्रकाश (55) तथा उनकी पत्नी कृष्णवेणी (43) की आग से जल कर मौत हो गई। बताया जाता है कि शार्ट सर्किट के कारण यह आग लगी थी। रविवार सुबह यह मामला उजागर हुआ। पड़ोस के लोगों ने मकान से धुआं निकलता देखकर पुलिस को सूचित किया। मौके पर पहुंचे दमकलकर्मियों ने आग को फैलने से रोका।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो