scriptनेताजी की गाड़ी जांची तो लगाया जाम | Jam on checking the political leader's car | Patrika News

नेताजी की गाड़ी जांची तो लगाया जाम

locationबैंगलोरPublished: Feb 06, 2017 10:06:00 pm

Submitted by:

jainarayan purohit

कस्बे के अर्जुनसर तिराहे पर पुलिस चैकपोस्ट पर गाड़ी की जांच को लेकर हंगामा हो गया।

Jam

Jam

पल्लू (हनुमानगढ़). 

कस्बे के अर्जुनसर तिराहे पर पुलिस चैकपोस्ट पर गाड़ी की जांच को लेकर हंगामा हो गया। भाजपा नेता ने सोमवार को सहयोगियों के साथ एक घंटे तक सड़क जाम कर दी। बाद में एसपी से दूरभाष पर निष्पक्ष जांच का आश्वासन मिलने पर मामला निपटा।
जानकारी के अनुसार पल्लू-अर्जुनसर तिराहे पर रविवार रात पल्लू थाना प्रभारी की मौजूदगी में जयपुर पुलिस कंट्रोल रूम के आदेश पर नाका लगा हुआ था। सिपाही वाहनों की गहन जांच कर रहे थे। उसी दौरान नोहर भाजपा देहात महामंत्री सुभाष सिहाग विवाह में शामिल होकर गांव लौट रहे थे। नाके पर पुलिस कर्मियों ने गाड़ी की तलाशी लेनी चाही तो उन्होंने अपना परिचय दिया। लेकिन पुलिस कर्मियों ने गाड़ी की गहन पड़ताल करने के बाद ही उनको जाने दिया। इससे भन्नाए देहात महामंत्री सोमवार शाम करीब सवा सात बजे कई समर्थकों के साथ पल्लू आए और हाइवे पर जाम लगा दिया।
उनका आरोप था कि पुलिस कर्मियों और थाना प्रभारी ने दुव्र्यवहार किया। जाम के दौरान हाइवे से गुजर रही भाजपा महिला मोर्चा की प्रदेशाध्यक्ष मधु शर्मा ने मामले की पूरी जानकारी ली तथा धरने पर बैठे लोगों को कार्रवाई का भरोसा दिलाया। इसके लिए उनकी एसपी से मोबाइल फोन पर बात करवाई गई। इस पर मामला शांत हुआ।
उनको तो चाय पिलाई

इस संबंध में थाना प्रभारी कैलाश मीणा का कहना है कि कुछ रईस किस्म के लोग थाने पर दबदबा बनाना चाहते हैं। इसीलिए यह सब किया गया। जबकि रात को भाजपा नेता को चाय पिलाकर रवाना किया था। उनसे रूटीन जांच में सहयोग का आग्रह किया था। इसके अलावा उन्हें कुछ नहीं कहा। 
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो