scriptपर्दे पर फिर दिखेगी दीपिका और रणबीर की कैमिस्ट्री | Patrika News
बैंगलोर

पर्दे पर फिर दिखेगी दीपिका और रणबीर की कैमिस्ट्री

3 Photos
11 months ago
1/3

गौरतलब है कि रणबीर आखिरी बार 'तू झूठी मैं मक्कारÓ में श्रद्धा कपूर के साथ नजर आए थे। दस साल पहले आई फिल्म में रणबीर और दीपिका की केमिस्ट्री लोगों को काफी पसंद आई थी। फिल्म ने 320 करोड़ रुपए का बिजनेस किया था। अब देखना होगा कि आने वाली स्टोरी में रणबीर के साथ दीपिका नजर आती हैं या कोई और।

2/3

वर्ष 2013 में आई फिल्म 'ये जवानी है दीवानीÓ में रणबीर कपूर, दीपिका पादुकोण, आदित्य रॉय कपूर और कल्कि कोचलिन ने अपने शानदार एक्टिंग कर दर्शकों का दिल जीत लिया था। लंबे समय से फैंस इसके सीक्वल का इंतजार कर रहे थे। १० साल बाद रणबीर ने हिट फिल्म के अपकमिंग सीक्वल की ओर इशारा किया है। एक इंडरव्यू में रणबीर ने कहा कि मेकर्स जल्द ही इसके लिए 'अच्छा सीक्वलÓ लेकर आएंगे। उन्होंने बताया कि सीक्वल के लिए अयान के पास एक 'शानदार स्टोरीÓ थी, लेकिन वह फिल्म ब्रह्मास्त्र में व्यस्त होने की वजह से वह इस बारे में नहीं सोच पाए। रणबीर की 'तू झूठा मैं मक्कारÓ मूवी इस साल उनकी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों में शामिल हैं।

3/3

रणबीर ने कहानी के बारे में बताते हुए कहा कि यह Ó10 साल आगेÓ की कहानी सकता है, जिसमें दिखाया गया है कि बनी (रणबीर), नैना ( दीपिका), अवि (आदित्य) और अदिति (कल्कि) अपने जीवन में कहां हैं? मुझे लगता है कि उन किरदारों को एक्सप्लोर करना काफी दिलचस्प और अच्छा होगा।

loksabha entry point
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.