scriptडिलीवरी बॉय को बीबीएमपी के ट्रक ने रौंदा, मौत | Delivery boy trampled by BBMP truck, dies | Patrika News

डिलीवरी बॉय को बीबीएमपी के ट्रक ने रौंदा, मौत

locationबैंगलोरPublished: May 18, 2022 11:17:05 pm

Submitted by:

Nikhil Kumar

बीबीएमपी के ट्रक से दो माह में चौथा हादसा

डिलीवरी बॉय को बीबीएमपी के ट्रक ने रौंदा, मौत

डिलीवरी बॉय को बीबीएमपी के ट्रक ने रौंदा, मौत

बृहद बेंगलूरु महानगर पालिका (बीबीएमपी) ट्रकों से जुड़ी दुर्घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं। तेज गति से जाते BBMP के एक कचरा ट्रक ने शनिवार शाम को थणीसंद्र में रेलवे पुल के नीचे Bike पर सवार एक Delivery Boy को टक्कर मार दी। उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

मृतक की पहचान कोत्तनूर निवासी देवन्ना के रूप में हुई है और वह यादगीर जिले के सुरपुर तालुक का निवासी था। प्रारंभिक जांच के अनुसार पुलिस ने बताया कि देवन्ना एक ऑनलाइन फूड डिलीवरी कंपनी में डिलीवरी ब्वॉय के तौर पर काम करता था। घटना के वक्त वह बाइक पर सवार था। देवन्ना शाम को नागवारा-थनीसंद्रा मेन रोड पर थणीसंद्र रेलवे ब्रिज अंडरपास पहुंचा था। वह नागवाड़ा से हेगड़े नगर की ओर जा रहा था। उसी दिशा में जा रहे एक तेज रफ्तार ट्रक ने पीछे से उसकी बाइक को टक्कर मार दी। देवन्ना संतुलन खो बैठा और बाइक लेकर सड़क के दाईं ओर गिर गया। वह ट्रक के पिछले पहिए के नीचे आ गया। उसकी मौके पर ही मौत हो गई। दुर्घटना के चश्मदीद गवाह स्थानीय लोगों के अनुसार दुर्घटना इतनी भीषण थी कि उसकी मदद करने का मौका नहीं मिला। चालक वाहन छोड़कर भाग गया।

चिक्कजला ट्रैफिक पुलिस ने ट्रक और बाइक दोनों को जब्त कर लिया है। ट्रक चालक की पहचान दावणगेरे के 40 वर्षीय दिनेश नायक के रूप में हुई, जिसने कुछ घंटों के बाद पुलिस स्टेशन में आत्मसमर्पण कर दिया। दिनेश ने पुलिस को बताया कि दुर्घटना के बाद उसे भीड़ के हमले की आशंका थी, इसलिए वह मौके से भाग गया। एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि दिनेश का शराब परीक्षण किया गया। वह शराब के नशे में नहीं था।

एक पुलिसकर्मी ने कहा कि हमने उसके खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और आगे की जांच जारी है। गौरतलब है कि पिछले दो महीनों में शहर में बीबीएमपी कचरा ट्रक से कई सड़क दुर्घटनाएं हो चुकी हैं। दुर्घटना में जान गंवाने वालों में देवन्ना चौथा था। इससे पहले नयंदहल्ली, हेब्बाल और बागलूर में घटनाएं हुई थीं।

ट्रेंडिंग वीडियो