scriptसुमालता, यश और दर्शन को सीआरपीएफ की सुरक्षा की मांग | Demand for security of the CRPF, Sumerata, Yash and Darshan | Patrika News

सुमालता, यश और दर्शन को सीआरपीएफ की सुरक्षा की मांग

locationबैंगलोरPublished: Mar 27, 2019 01:44:42 am

मंड्या संसदीय क्षेत्र में भाजपा समर्थित निर्दलीय प्रत्याशी सुमालता अंबरीश तथा उनके पक्ष प्रचार करने वाले अभिनेता दर्शन एवं यश को सीआरपीएफ सुरक्षा प्रदान करने की मांग की गई है।

सुमालता, यश और दर्शन को सीआरपीएफ की सुरक्षा की मांग

सुमालता, यश और दर्शन को सीआरपीएफ की सुरक्षा की मांग

बेंगलूरु. मंड्या संसदीय क्षेत्र में भाजपा समर्थित निर्दलीय प्रत्याशी सुमालता अंबरीश तथा उनके पक्ष प्रचार करने वाले अभिनेता दर्शन एवं यश को सीआरपीएफ सुरक्षा प्रदान करने की मांग की गई है। भाजपा के प्रदेश महासचिव विधायक अरविंद लिंबावली ने केंद्रीय गृहमंत्री को लिखे पत्र हुए कहा है कि राज्य सरकार प्रशासन का दुरुपयोग कर रही है। हाल ही में अभिनेता दर्शन के घर पर पथराव भी किया गया है। इसलिए इन्हें सीआरपीएफ की सुरक्षा प्रदान की जाए।

ऐतिहासिक है ‘न्याय’: गुंडूराव
बेंगलूरु. कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी द्वारा सोमवार को घोषित न्यूनतम आय योजना (न्याय) को कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष दिनेश गुंडूराव ने ऐतिहासिक बताया है। मंगलवार को उन्होंने कहा कि कांग्रेस नीत संयुक्त प्रगतिशील गठबंधन (संप्रग) की सरकार बनी तो निश्चित ही न्याय को लागू किया जाएगा। इसके तहत १२ हजार रुपए से कम आय वाले परिवारों को सालाना ७२ हजार रुपए प्रदान किए जाएंगे। इससे लगभग २५ करोड़ लोगों को लाभ होगा।


गुंडूराव ने दावा किया कि इस तरह की योजना विश्व के किसी भी देश में नहीं है। कांग्रेस ने जो भी वादे किए, उन्हें पूरा भी किया। नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली मौजूदा सरकार ने गरीबी को खत्म करने के लिए कुछ नहीं किया। उन्होंने कहा कि संप्रग सरकार ने महात्मा गांधी राष्ट्रीय रोजगार गारंटी योजना शुरू की थी, जिससे करोड़ों लोग लाभान्वित हो रहे हैं। संप्रग सरकार ने ही खाद्य सुरक्षा योजना लागू की। तीन रुपए में एक किलो चावल और दो रुपए प्रति किलोग्राम गेहूं दिए।

उन्होंने कहा कि इसके अलावा वन अधिकार अधिनियम, भूमि अधिग्रहण अधिनियम को नागरिकों के लिए लाभकारी बनाया। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार ने आज तक एक भी क्रांतिकारी कार्यक्रम शुरू नहीं किया। उलटे नोटबंदी और विसंगतिपूर्ण जीएसटी से देश की आार्थिक स्थिति बिगाड़ दी। उन्होंने कहा कि मोदी अपनी सरकार की विफलता पर पर्दा डालने के लिए एयर स्ट्राइक से राजनतिक लाभ उठाने का प्रयास कर रहे हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो