scriptलॉकडाउन से प्रभावित लोगों के लिए विशेष पैकेज की मांग | Demand for special package for people affected by lockdown | Patrika News

लॉकडाउन से प्रभावित लोगों के लिए विशेष पैकेज की मांग

locationबैंगलोरPublished: Apr 06, 2020 06:12:39 pm

Corona Lockdown in Karnataka: विपक्ष के नेता सिद्धरामैया (Leader of Opposition in Karnataka Siddaramaiah) ने सोमवार को मुख्यमंत्री बी एस येडियूरप्पा से लॉकडाउन से प्रभावित किसानों, खेतिहर मजदूरों और विभिन्न क्षेत्रों में काम करने वाले लोगों की मदद के लिए विशेष पैकेज की घोषणा की मांग की।

लॉकडाउन से प्रभावित लोगों के लिए विशेष पैकेज की मांग

लॉकडाउन से प्रभावित लोगों के लिए विशेष पैकेज की मांग

बेंगलूरु. विपक्ष के नेता सिद्धरामैया (Leader of Opposition in Karnataka, Siddaramaiah) ने सोमवार को मुख्यमंत्री बी एस येडियूरप्पा से लॉकडाउन (Lockdown) से प्रभावित किसानों, खेतिहर मजदूरों और विभिन्न क्षेत्रों में काम करने वाले लोगों की मदद के लिए विशेष पैकेज की घोषणा की मांग की।
बताया जाता है कि दोनों नेताओं के बीच फोन पर हुई बातचीत में सिद्धरामैया ने यह मांग की जिस पर मुख्यमंत्री ने सकारात्मक प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि विपक्ष की मांग को ध्यान में रखते हुए एक योजना बनाई जाएगी।
बता दें कि मुख्यमंत्री ने सिध्दरामय्या से हाल ही इंदिरा कैंटीन के माध्यम से गरीबों व जरूरतमंदों को भोजन देने की योजना के बंद करने को लेकर भी बातचीत की।

भोजन मुहैया कराने कराने के लिए इंदिरा कैंटीन का उपयोग
बता दें कि शनिवार को पूर्व मुख्यमंत्री सिध्दरामय्या ने मुख्यमंत्री को पत्र लिखकर अनुरोध किया था कि लॉकडाउन के दौरान गरीब व मजदूर तबके को भोजन मुहैया कराने कराने के लिए इंदिरा कैंटीन का उपयोग किया जाए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो