scriptजेटली के इस्तीफे की मांग को लेकर युकां ने किया प्रदर्शन | Demanding the minister's resignation Yukan performed | Patrika News

जेटली के इस्तीफे की मांग को लेकर युकां ने किया प्रदर्शन

locationबैंगलोरPublished: Sep 16, 2018 05:07:48 am

प्रदेश युवक कांग्रेस इकाई ने शनिवार को केंद्रीय वित्त मंत्री अरुण जेटली के त्यागपत्र की मांग को लेकर शेषाद्रिपुरम में नेहरु चौराहे पर प्रदर्शन किया।

जेटली के इस्तीफे की मांग को लेकर युकां ने किया प्रदर्शन

जेटली के इस्तीफे की मांग को लेकर युकां ने किया प्रदर्शन

बेंगलूरु. प्रदेश युवक कांग्रेस इकाई ने शनिवार को केंद्रीय वित्त मंत्री अरुण जेटली के त्यागपत्र की मांग को लेकर शेषाद्रिपुरम में नेहरु चौराहे पर प्रदर्शन किया। युवा कांग्रेस इकाई के उपाध्यक्ष विश्वनाथ ने कहा, यह स्पष्ट है कि अरुण जेटली के सहयोग से ही बैंकों से हजारों करोड़ रुपए का ऋण लेकर शराब कारोबारी विजय माल्या विदेश भागने में सफल रहा। उसके बाद नीरव मोदी भी बैंकों का ऋण डुबाकर विदेश भाग गया।

हाल में माल्या ने कहा है कि वह जेटली से मिलने के बाद ही ब्रिटेन गया। यह एक गंभीर मामला होने के कारण केंद्र सरकार देश की जनता को बताए कि माल्या ने देश से भागने से पहले देश के किन-किन नेताओं से मुलाकात की तथा ऐसी मुलाकातों के दौरान उन नेताओं ने माल्या को क्या आश्वासन दिए। स्थिति स्पष्ट होने तक जेटली को त्यागपत्र देकर मामले की नि:पक्ष जांच करानी चाहिए। इस अवसर पर युवा कांग्रेस के कार्यकर्ता दक्षिणामूर्ति, आनंद, गांधीनगर ब्लॉक कांग्रेस के अध्यक्ष उमेश उपस्थित थे।

हासन में किसी प्रशासनिक कार्यालय का स्थानांतरण नहीं
बेंगलूरु. लोक निर्माण मंत्री एच. डी. रेवण्णा ने शनिवार को कहा िक हासन जिले में किसी भी प्रशासनिक कार्यालय का स्थानांतरण नहीं किया गया है। इस मामले को लेकर भाजपा झूठ फैला रही है।


संवाददाता सम्मेलन के दौरान के-शिप के कार्यालय स्थानांतरण को लेकर पूछे सवाल पर भडक़े रेवण्णा पहले तो आग-बबूला होकर बाहर चले गए। ह्यबाद में फिर लौटे रेवण्णा ने भाजपा के प्रदेश महासचिव एन. रविकुमार के उस आरोप को सिरे से खारिज कर दिया जिसमें उन्होंने राज्य सरकार के बेंगलूरु नहीं बल्कि होलेनर सीपुर केंद्रित होने और हर प्रशासनिक विभाग में रेवण्णा के हस्तक्षेप की बात कही थी। उन्होंने कहा कि गत विधान सभा चुनाव में जनता दल (ध) के कारण ही भाजपा को 30 से अधिक सीटें ज्यादा मिलीं नहीं तो भाजपा 80 सीटों पर ही सिमट जाती।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो