script

देवगौड़ा को प्रज्वल की सफलता का भरोसा

locationबैंगलोरPublished: Apr 19, 2019 01:49:14 am

पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवगौड़ा ने कांग्रेस व जनता दल-एस गठबंधन के प्रत्याशी प्रज्वल रेवण्णा की सफलता का भरोसा जताया है।

देवगौड़ा को प्रज्वल की सफलता का भरोसा

देवगौड़ा को प्रज्वल की सफलता का भरोसा

हासन. पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवगौड़ा ने कांग्रेस व जनता दल-एस गठबंधन के प्रत्याशी प्रज्वल रेवण्णा की सफलता का भरोसा जताया है। जिले के होलेनरसीपुरा तहसील के हरदनहल्ली में गुरुवार को मतदान करने के पश्चात उन्होंने कहा कि वर्ष 1957-58 में होलेनरसीपुर में स्थानीय आंजनेया सहकारी सोसायटी का सदस्य बनकर राजनीतिक जीवन की शुरुआत की थी।

उसके पश्चात गत 60 वर्षों से वे राजनीति में सक्रिय हैं। हासन जिले के विकास के लिए लोक निर्माण मंत्री एचडी रेवण्णा ने कई योजनाएं लागू की हैं। यहां प्रज्वल को कांग्रेस का समर्थन मिलने से उनकी सफलता को लेकर उनके मन में कोई संदेह नहीं है। 

वंशवाद का आरोप अतार्किक
एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि मंड्या जिले के 7 विधायक तथा मंत्रियों के दबाव में मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी के पुत्र निखिल गौड़ा को प्रत्याशी बनाया गया। इसलिए उनके परिवार पर परिवार वाद का आरोप लगाना अतार्किक है।

पांच दिवसीय प्रशिक्षण शिविर संपन्न
बेंगलूरु. बॉस्को निलय की ओर से आयोजित पांच दिवसीय समर कैम्प में बच्चों को योग सहित अनेक तरह के प्रशिक्षण दिए गए। गुरुवार को समापन समारोह में बॉस्को निलय के निदेशक फॉदर रेजी जैकब ने शिविर के बारे में जानकारी दी। क्रीम परियोजना के समन्वयक रामास्वामी, बॉस्को मास्टर शिवागाशी, शालिनी सहित अनेक अतिथि उपस्थित थे। जैकब ने बताया कि प्रतिदिन प्रशिक्षिक विनासी ने बच्चों को योग का प्रशिक्षण दिया।

नारायण और प्रणेश कुमार, पीएसआई, ट्रैफिक पुलिस, चिकपेट डिवीजन ने यातायात नियमों की जानकारी दी। बच्चों ने सांस्कृतिक कार्यक्रम का अभ्यास किया। समापन समारोह दोपहर दो बजे शुरू हुआ। राजगोपाल गार्डन ट्यूशन सेंटर के छात्रों ने प्रार्थना गीत गाया। शिक्षक टेरेसा ने सभी का स्वागत किया। पांचवीं कक्षा की मनीषा, चालुवदिपल्या ने शास्त्रीय नृत्य की प्रस्तुति दी। विजेता बच्चों को पुरस्कार वितरित किए गए।

ट्रेंडिंग वीडियो