scriptकृष्ण मंदिर में अभी श्रध्दालूओं को प्रवेश नहीं : ईशप्रियातीर्थ | Devottes will not allowed in Krishna temple for time being | Patrika News

कृष्ण मंदिर में अभी श्रध्दालूओं को प्रवेश नहीं : ईशप्रियातीर्थ

locationबैंगलोरPublished: Jul 04, 2020 10:42:58 am

Submitted by:

Sanjay Kulkarni

श्रध्दालूओं को दर्शन का अवसर प्रदान करना संभव नहीं है।

कृष्ण मंदिर में अभी श्रध्दालूओं को प्रवेश नहीं : ईशप्रियातीर्थ

कृष्ण मंदिर में अभी श्रध्दालूओं को प्रवेश नहीं : ईशप्रियातीर्थ

उडुपी.यहां के श्री कृष्ण मंदिर में अभी श्रध्दालुओं को प्रवेश नहीं देने का फैसला किया गया है।पर्याय अदमार मठ के प्रमुख ईशप्रियातीर्थ स्वामी ने यह बात कही। यहां शुक्रवार को उन्होंने कहा कि जब तक कोरना वायरस संक्रमण के हालांत सामान्य नहीं होते है तब तक मंदिर में श्रध्दालूओं को दर्शन का अवसर प्रदान करना संभव नहीं है।
हालांत सामान्य होने तक श्रध्दालु अपने घरों मे से ही प्रार्थना कर सकते है। अष्ठ मठों की परंपराओं को ध्यान में रखते हुए यह फैसला किया गया है। अभी केवल पर्याय मठ के प्रमुख ही मंदिर में पूजा अनुष्ठान को अबाधित रखने के लिए इन अनुष्ठानों में भाग लेंगे। मंदिर के सभी श्रध्दालूओं को विश्व कल्याण की भाव मन में रखते हुए घर में ही पूजा अनुष्ठान करने चाहिए।
मृतकों के अंतिम संस्कार के लिए पर्याप्त अनुदान

मडिकेरी. जिले में कोविड से मृत लोगों के अंतिम संस्कार के लिए जिला प्रशासन के पास धन की कमी नहीं है। जिलाधिकारी एनीस कन्नमणी जॉय ने यह बात कही।उन्होंने यहां शुक्रवार को कहा कि अंतिम संस्कार के लिए जिला आपदा प्रबंधन कोष से राशि का उपयोग किया जा सकता है। राज्य सरकार की ओर से जारी दिशा-निर्देशों का पालन करते हुए कोरोना वायरस के संक्रमण से मृत लोगों का अंतिम संस्कार किया जाएगा। अंतिम संस्कार के लिए सोमवारपेट, मडिकेरी तथा विराजपेट तहसीलों में जगह चिन्हित की गई है। उन्होंने कहा कि जिले के सभी तहसील अस्पतालों में कोरोना वायरस के संक्रमित लोगों की चिकित्सा के लिए आवश्यक सुविधाएं मुहैया की गई है। यहां के कर्मचारियों को अस्पतालों में हमेशा उपस्थित रहने के निर्देश दिए गए हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो