scriptजैन समाज के विकास पर चर्चा | Discussion on the development of Jain society | Patrika News

जैन समाज के विकास पर चर्चा

locationबैंगलोरPublished: May 05, 2018 06:21:43 pm

Submitted by:

Ram Naresh Gautam

पद्मावती ने मेयर रहते हुए करवाए गए कार्यों से अवगत कराया

jainism
बेंगलूरु. जैन समाज व मारवाड़ी संघ की ओर से राजाजीनगर तेरापंथ भवन में आयोजित कार्यक्रम में राजाजीनगर से कांग्रेस प्रत्याशी जी. पद्मावती से समस्याओं और क्षेत्रीय विकास को लेकर चर्चा की गई। राजाजीनगर तेरापंथ संघ अध्यक्ष सुखलाल, श्रीरामपुरम संघ अध्यक्ष ताराचंद गुगलिया, राजाजीनर जैन संघ अध्यक्ष ज्ञानचंद लोढ़ा, गुजराती समाज के गिरीश मेहता ने कांग्रेस प्रत्याशी जी. पद्मावती को क्षेत्र की समस्याओं से अवगत कराते हुए व्यवसायियों को आ रही दिक्कतों की जानकारी दी।
पद्मावती ने मेयर रहते हुए करवाए गए कार्यों से अवगत कराया। साथ ही क्षेत्र में बच्चों के लिए खेल मैदान, विद्युत पोल बदलने, पेयजल आपूर्ति समस्या दूर कराने का आश्वासन दिया। उन्होंने जैन समाज और मारवाड़ी संघ से चुनाव में समर्थन देने का आग्रह किया। इस पर समाज के लोगों ने समर्थन और सहयोग देने का भरोसा दिलाया। कार्यक्रम में जैन युवक संघ, मारवाड़ी संघ के 300 से ज्यादा लोग शामिल हुए।
———–

भाजपा नेताओं ने बनाई रणनीति
बेंगलूरु. भाजपा की जीत सुनिश्चित करने के लिए हुई बैठक में पाली के पूर्व सांसद पुष्प जैन, डुंगरपुर नगर परिषद के सभापति केके गुप्ता, मारवाड़ जंक्शन विधायक केसाराम, डुंगरपुर भाजपा जिला महामंत्री सुदर्शन जैन, गांधीनगर मंडल अध्यक्ष पिपलनी, सचिव कांतिलाल राजपुरोहित ने भाग लिया। भाजपा प्रत्याशियों को विजयी बनाने की रणनीति बनाई।
अंतर्राष्ट्रीय वैश्य महासम्मेलन के उपाध्यक्ष सतीश जैन से भी मुलाकात की गई।
वहीं राजाजीनगर से भाजपा उम्मीदवार सुरेश कुमार से मुलाकात कर राजस्थान के मारवाड़ जंक्शन विधायक केशाराम (काकू) ने राजस्थानी समाज के समर्थन की बात कही। इस दौरान कैलाश पोरवाल, जबरसिंह जाणुन्दा, रमेश श्रीमाल, प्रवीण नाहर, भरत गांधी, सुगनचंद मौजूद रहे।
—————-

बीएमटीसी की बस ने प्रधान आरक्षक को कुचला
बेंगलूरु. बनशंकरी यातायात पुलिस थानांतर्गत हुए सड़क हादसे में पुलिसकर्मी की मौत हो गई। पुलिस के अनुसार सिद्धू बैरावाड़ी (24) जय नगर पुलिस थाने में प्रधान आरक्षक था। वह बाइक पर सारक्की स्थित घर लौट रहा था। रास्ते में बनशंकरी सर्कल पर उसकी बाइक पलट गई और वह नीचे गिर गया। उसी बीच वहां से निकल रही एक बीएमसीटी बस ने बैरावाडी को कुचल दिया। बनशंकरी यातायात पुुलिस ने मामला दर्ज कर बस चालक को गिरफ्तार किया। बैरावाडी विजयपुर का निवासी था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो