scriptमहावीर जन्म कल्याणक पर 51000 फूट पैकेट का वितरण | Distribution of 51000 foot packets on Mahavir Janma Kalyanak | Patrika News

महावीर जन्म कल्याणक पर 51000 फूट पैकेट का वितरण

locationबैंगलोरPublished: Apr 06, 2020 06:24:52 pm

Submitted by:

Yogesh Sharma

सात लाख भोजन पैकेट वितरण का है लक्ष्यजीतो का कार्य सराहनीय-अश्वत्थनारायण

महावीर जन्म कल्याणक पर 51000 फूट पैकेट का वितरण

महावीर जन्म कल्याणक पर 51000 फूट पैकेट का वितरण

बेंगलूरु. महावीर जन्म कल्याणक के अवसर पर जीतो की ओर से सोमवार को 51000 फूट पैकेट का वितरण किया गया। इस अवसर पर आयोजित सादा समारोह में प्रदेश के उपमुख्यमंत्री डॉ. अश्वत्थ नारायण, कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष डी.के.शिवकुमार, सांसद पी.सी. मोहन व मेयर गौतम कुमार मकाना भी उपस्थित थे।
सादे समारोह को सम्बोधित करते हुए उपमुख्यमंत्री डॉ. अश्वत्थ नारायण ने कोविड-१९ के चलते सम्पूर्ण देश में चल रहे लॉकडाउन के दौरान प्रवासियों द्वारा किए जा रहे भोजन वितरण कार्य को सराहनीय बताया। उन्होंने कहा कि जरूरतमंद को दोनों समय का भोजन कराना निश्चित रूप से सराहनीय कार्य है। उन्होंने जीतो के अनुकरणीय कार्य की अनुमोदना की।

इस अवसर पर कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष डी.के.शिवकुमार ने कहा कि प्रवासियों की जनसेवा जगजाहिर है। लेकिन इस विषम परिस्थिति में की जा रही जन सेवा को कोई सानी नहीं है। जीतो के बैनर तले जैन समाज हजारों लोगों को रोज खाना उपलब्ध करा रहा है।

महावीर जन्म कल्याणक पर 51000 फूट पैकेट का वितरण
सांसद पी.सी. मोहन ने कहा कि प्रवासी राजस्थानी समाज ने जरूरतमंदों की सुध लेकर निश्चित रूप से प्रदेश सरकार को राहत प्रदान की है। समारोह को मेयर गौतम कुमार मकाना ने बीबीएमपी और जीतो की जुगलबंदी से इतने सार्थक प्रयासों की वाहवाही की और बीबीएमपी आयुक्त अनिल कुमार को भी धन्यवाद दिया।

महावीर जन्म कल्याणक पर 51000 फूट पैकेट का वितरण
जीतो के चेयरमैन श्रीपाल खिंवेसरा और महामंत्री दिनेश बोहरा के सान्निध्य में सोमवार को 9वें दिन सुबह 31000 एवं शाम 20000 भोजन पैकेट वितरण के लिए वाहनों से रवाना किए गए।
इस अवसर पर विधान परिषद सदस्य लहर सिंह सिरोया, आइएएस मनोज जैन , जैन समाज से दिलीप सुराणा, बाबूलाल रांका, महावीर धोका, रूपचंद कुमट, फूलचंद जैन, चेनराज जैन, जीतो अपैक्स के तेजराज गुलेच्छा, प्रकाश सिंघवी, ओमप्रकाश जैन, प्रोजेक्ट डायरेक्टर प्रमोद भण्डारी, वाइस चेयरमैन ललित करबावाला और विनोद जैन, भोजन समिति के संयोजक प्रकाश भोजाणी ने अन्य कार्यकारिणी सदस्यों और जीतो अपैक्स के निर्देशको के साथ समारोह की शोभा बढाई।

महावीर जन्म कल्याणक पर 51000 फूट पैकेट का वितरण
जीतो के सहमंत्री सज्जन राज मेहता ने बताया कि शुरुआत में जीतो चेयरमैन श्रीपाल खिंंवेसरा ने आगंतुकों का स्वागत समस्त जैन समाज की तरफ से किया। मानव सेवा के संयोजक पारस भण्डारी ने सभी दानदाताओं और सहयोगियों के सद्प्रयासों की जानकारी साझा की। महामंत्री दिनेश बोहरा ने संचालन करते हुए 27 मार्च से 14 अप्रेल की रूपरेखा प्रस्तुत की। सहमंत्री सज्जन राज मेहता ने आभार ज्ञापित किया और प्रिन्सेस गोल्फ के चेनराज जैन, फूड कमेटी का आभार व्यक्त किया ।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो