script

अपने जिलों को बिसरा बैठे कई प्रभारी मंत्री

locationबैंगलोरPublished: Jul 10, 2020 08:30:30 am

Submitted by:

Sanjay Kulkarni

प्रभारी मंत्री बेंगलूरु में ही व्यस्त होने के कारण उनके जिलों की अनदेखी

अपने जिलों को बिसरा बैठे कई प्रभारी मंत्री

अपने जिलों को बिसरा बैठे कई प्रभारी मंत्री

बेंगलूरु. राज्य के विभिन्न जिलों मे कोरोना वायरस का संक्रमण बेकाबू होते जा रहा है लेकिन इनमें से कई जिलों के प्रभारी मंत्री बेंगलूरु में ही व्यस्त होने के कारण उनके जिलों की अनदेखी हो रही है। जिलों के दायित्व को भूले प्रभारी मंत्रियों की सूची में तीन उपमुख्यमंत्री तथा गृहमंत्री भी शामिल हैं, जो बेंगलूरु में व्यस्त हैं। बताया जा रहा है कि जिला प्रभारी मंत्रियों की अनुपस्थिति के कारण मुख्यमंत्री को इन जिलों के विधायकों तथा जनता से शिकायतें मिल रही हंै।
राजस्व मंत्री आर अशोक को बेंगलूरु ग्रामीण जिले के प्रभारी मंत्री हैं। लेकिन इसके साथ ही बेंगलूरु शहर में कोरोना वायरस संक्रमण रोकने के लिए गठित मंत्रियों की टीम का सदस्य होने के कारण वे बेंगलूरु ग्रामीण जिले पर ध्यान केंद्रित नहीं कर पा रहें है।गृहमंत्री बसवराज बोम्मइ के पास हावेरी तथा उडुपी जिले का प्रभार है लेकिन वे बेंगलूरु शहर में ही व्यस्त हंै। उपमुख्यमंत्री डॉ सीएन अश्वथनारायण रामनगर तथा चिकित्सा शिक्षा मंत्री डॉ के सुधाकर चिकबल्लापुर जिले के प्रभारी हंै। लेकिन उनका पूरा समय बेंगलूरु शहर में ही बीत रहा है।
स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्री बी श्रीरामुलु को चित्रदुर्ग जिले का प्रभार सौंपा गया है लेकिन वे भी बेंगलूरु में ही व्यस्त हैं।बीदर, बल्लारी, कलबुर्गी, दक्षिण कन्नड़ तथा धारवाड़ जिलों में हालात बेकाबू होते जा रहे हैं लेकिन प्रभारी मंत्री बेंगलूरु छोड़कर नहीं निकले है। उपमुख्यमंत्री लक्ष्मण सवदी रायचूर, आवास मंत्री वी सोमण्णा कोडग़ु और ग्रामीण विकास पंचायत राज मंत्री के.एस.ईश्वरप्पा शिवमोग्गा के प्रभारी हैं।कलबुर्गी में कोरोना संक्रमितों की संख्या 1750, उडुपी में 1389, बल्लारी में 1388, यादगिर 1016, बीदर में 850, धारवाड़ में 688 तथा विजयापुर में 616 तक पहुंच गई है लेकिन प्रभारी मंत्री उनकी खबर लेने नहीं पहुंचे।

ट्रेंडिंग वीडियो