scriptकोरोना को मात देकर लौटे लोगों से नहीं करें भेदभाव | Do not discriminate against the returned people by beating Corona | Patrika News

कोरोना को मात देकर लौटे लोगों से नहीं करें भेदभाव

locationबैंगलोरPublished: Jul 08, 2020 02:19:02 pm

भेदभाव करने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी

corona_new2.jpg
मंड्या. केआरपेट के तहसीलदार शिवमूर्ति ने बैठक में कहा कि कोरोना रोग को मात देकर घर लौटे लोगों से भेदभाव करने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

उन्होंने कहा कि कई जगह से ऐसी शिकायतें आ रही हैं। तहसीलदार ने कहा इस तरह उनके साथ व्यवहार करने पर पता चलने पर कानूनी कार्रवाई की जाएगी। कोरोना संक्रमण किसी व्यक्ति को हो सकता है। उनके साथ भेदभाव नहीं कर उनका मनोबल बढ़ाना चाहिए।
कोरोना वायरस संक्रमण रोकथाम पर बैठक

उधर, नागमंगला तहसील में तहसील पंचायत भवन में अरोग्य अधिकारी धनंजय की अध्यक्षता में कोरोना वायरस संक्रमण रोकथाम पर बैठक हुई। पांडवपुर विधायक सी.एस. पुट्टराजूने तालुक के आरोग्य अधिकारियों के साथ कोरोना वायरस रोकथाम पर चर्चा की। मलवल्ली विधायक के अंदोन्नी गौड़ा ने आशा कार्यकर्ताओं को बारिश से बचने के लिए छतरी का वितरण कर उनका मनोबल बढ़ाया।

बाइक की टक्कर से एक की मौत
मंड्या. मलवल्ली तहसील में सडक़ पार करते समय एक व्यक्ति को बाइक ने टक्कर मार दी। दुर्घटना में घायल तोरेकाडचाकणहल्ली गांव निवासी शिवनंजु (50) ने अस्पताल ले जाते समय रास्ते में दम तोड़ दिया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो