scriptDon't insult opposition leaders: Yediyurappa | विपक्षी नेताओं का नहीं करें अपमान : येडियूरप्पा | Patrika News

विपक्षी नेताओं का नहीं करें अपमान : येडियूरप्पा

- कर्नाटक : पार्टी नेताओं को दी अनावश्यक टिप्पणी से बचने की नसीहत
- राहुल गांधी (Rahul Gandhi) पर कटील की टिप्पणी को बताया अस्वीकार्य

बैंगलोर

Updated: October 23, 2021 09:12:15 am

बेंगलूरु. पूर्व मुख्यमंत्री बीएस येडियूरप्पा (Former Chief Minister B.S. Yediyurappa) ने भाजपा नेताओं को विपक्षी नेताओं के खिलाफ अपमानजनक टिप्पणी नहीं करने की सलाह दी है। येडियूरप्पा ने प्रदेश भाजपा अध्यक्ष नलिन कुमार कटील (Nalin Kumar Kateel) की उस टिप्पणी पर नाराजगी जताई जिसमें उन्होंने कांग्रेस नेता राहुल गांधी के खिलाफ कथित अपमानजनक बातें कही थी।

Yediyurappa
file photo

भाजपा उम्मीदवार के पक्ष में चुनाव प्रचार के लिए सिंदगी पहुंचे येडियूरप्पा ने कहा 'किसी को भी किसी के बारे में ऐसा नहीं बोलना चाहिए। मैं कटील से बात करूंगा और पूछूंगा कि इस तरह के बयान के पीछे क्या पृष्ठभूमि थी। उन्होंने ऐसा किस आधार पर कहा। इस तरह से बोलने की कोई जरूरत नहीं थी। यह अनावश्यक था।' उन्होंने कहा कि किसी को भी राहुल गांधी जैसे नेता के खिलाफ अपमानजनक बात नहीं बोलनी चाहिए। उनकी पार्टी के कार्यकर्ता उनका सम्मान करते हैं। हालांकि, येडियूरप्पा ने कटील के बयान पर अस्वीकृति जताई है। लेकिन, प्रदेश भाजपा प्रवक्ता गणेश कार्णिक ने उनका बचाव किया। कार्णिक ने कहा कि राहुल गांधी पर कटील का बयान भाजपा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी के साक्षात्कार पर आधारित था जिसमें उन्होंने इस तरह के दावे किए थे।

गौरतलब है कि प्रदेश की दोनों प्रमुख पार्टियों के बीच वाकयुद्ध तब शुरू हुआ जब कांग्रेस के ट्विटर हैंडल (Twitter handle) से पीएम मोदी (Prime Minister Narendra Modi) को लेकर कथित अमर्यादित टिप्पणी की गई। हालांकि, प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष डीके शिवकुमार ( D K Shivakumar) ने बयान पर खेद जताया और ट्वीट भी डिलिट कर दिया गया। लेकिन, प्रदेश भाजपा अध्यक्ष ने भी राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए अपमानजनक बातें कही।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Video Weather News: कल से प्रदेश में पूरी तरह से सक्रिय होगा पश्चिमी विक्षोभ, होगी बारिशVIDEO: राजस्थान में 24 घंटे के भीतर बारिश का दौर शुरू, शनिवार को 16 जिलों में बारिश, 5 में ओलावृष्टिदिल्ली-एनसीआर में बनेंगे छह नए मेट्रो कॉरिडोर, जानिए पूरी प्लानिंगश्री गणेश से जुड़ा उपाय : जो बनाता है धन लाभ का योग! बस ये एक कार्य करेगा आपकी रुकावटें दूर और दिलाएगा सफलता!पाकिस्तान से राजस्थान में हो रहा गंदा धंधाइन 4 राशि वाले लड़कों की सबसे ज्यादा दीवानी होती हैं लड़कियां, पत्नी के दिल पर करते हैं राजहार्दिक पांड्या ने चुनी ऑलटाइम IPL XI, रोहित शर्मा की जगह इसे बनाया कप्तानName Astrology: अपने लव पार्टनर के लिए बेहद लकी मानी जाती हैं इन नाम वाली लड़कियां

बड़ी खबरें

Mizoram Earthquake: मिजोरम में महसूस किए गए भूकंप के झटके, रिक्टर पैमाने पर रही 5.6 तीव्रताराष्ट्रीय युद्ध स्मारक में विलय की गई अमर जवान ज्योति की लौ; देखें VIDEO'हिजाब' पर कर्नाटक के शिक्षा मंत्री के बयान पर बवाल! जानिए क्या है पूरा मामलापंजाब विधानसभा चुनाव के लिए बीजेपी ने जारी की पहली लिस्ट, 34 उम्मीदवारों को दिया टिकटदिल्ली उपराज्यपाल ने आप सरकार के प्रस्ताव को किया खारिज, वीकेंड कर्फ्यू हाटने और प्रतिबंधों में ढील से इनकारBJP की दूसरी लिस्ट जारी: 85 प्रत्याशियों में 15 महिलाएं, अदिति सिंह रायबरेली, रामवीर उपाध्याय को सादाबाद से टिकट, IPS असीम को मिला कन्नौजकोरोना की रफ्तार से ऑफलाइन हो सकती है 12वीं-10वीं की बोर्ड परीक्षा! CGBSE ने की ये तैयारीBHU के रजत जयंती से जुड़ी गांधी की स्मृतियों को NSUI ने किया याद
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.