scriptDoshi Tiger won Bhinmal Premier League | दोशी टाइगर ने जीता भीनमाल प्रीमियर लीग | Patrika News

दोशी टाइगर ने जीता भीनमाल प्रीमियर लीग

  • संदीप सेठ रहे सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी

बैंगलोर

Published: April 11, 2022 08:16:38 am

बेंगलूरु. वायएमसीए मैदान में भीनमाल क्रिकेट क्लब द्वारा आयोजित भीनमाल प्रीमियर लीग प्रतियोगिता का प्रथम सेमी फाइनल विस्टेरिया किंग और जेतु वारियर के बीच हुआ। विस्टेरिया किंग ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 65रन बनाए। लक्ष्य का पीछा करते हुए जेतु वारियर 61 रन बनाकर हार गई। सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी का खिताब किंग के कमलेश सालेचा को मिला। दूसरा मुकाबला वानिगोता रॉयल ओर दोशी टाइगर के बीच खेला गया जिसमें वानिगोता रॉयल ने पहले बल्लेबाजी करते हुए12 ओवर में 64 रन बनाए। लक्ष्य का पीछा करते हुए दोशी टाइगर ने 10ओवर में68 रन बनाकर फाइनल में जगह बना ली।
bhinmal.jpg
सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी का खिताब राज वानिगोता के नाम रहा। फाइनल मैच दोशी टाइगर और वानिगोता रॉयल के बीच खेला गया जिसमें पहले बल्लेबाजी करते हुए दोशी टाइगर ने 12 ओवर में100 रन बनाए। जवाब में वानिगोता रॉयल 76 रन ही बना पाई। वानिगोता कप पर दोशी टाइगर का कब्जा रहा। सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी का खिताब दोशी टाइगर के संदीप सेठ को मिला। मैन ऑफ द टूर्नामेंट का खिताब राज नरेश वानिगोता के नाम रहा।
भीनमाल जैन संघ के चेयरमैन रमेश हरण, उपाध्यक्ष उदयन वानिगोता, राजेश सालेचा, भरत संघवी, महेंद्र सेठ, शोकल हरण, संजय भंडारी, संजय वर्धन, कान्तिलाल, नेमीचंद, सुरेश, हीरालाल सहित अन्य लोग उपस्थित रहे।

जरूरतमंदों को आवश्यक सामग्री वितरित
बेंगलूरु. स्वास्तिक सेवा ट्रस्ट द्वारा भगवान राम के प्राकट्य दिवस पर रविवार को जे.पी. नगर स्थित गरीब बस्ती में जरूरतमन्द परिवारों के बीच कपड़े बांटे गए। स्वास्तिक सेवा ट्रस्ट के चेयरमैन सतीश मित्तल ने बताया कि इस पुण्य कार्य में करीब 3500 लोगों को जरूरत का सामान, कपड़े दिए गए।
इस अवसर पर स्वास्तिक सेवा संघ के अध्यक्ष भगवत अग्रवाल, सचिव सोमू सुंदरम बालन, गौरव जिंदल, गजेंद्र अग्रवाल, हितेश मित्तल, बिमल सरावगी, शैलेन्द्र मित्तल, विनोद अग्रवाल, प्रकाश पोद्दार, अजय खेमका, संजीव अग्रवाल, राजेश गोयल, प्रीति मित्तल एवं जागृति गिरिया मित्तल, शुभलक्ष्मी बालन सहित बड़ी संख्या में लोगों ने उपस्थित होकर सेवा कार्य का लाभ लिया। इस मौके पर विधायक रामलिंगा रेड्डी भी मुख्य अतिथि के तौर पर मौजूद रहे। विधायक ने इस नेक कार्य के लिए सराहना की।
सतीश मित्तल ने सभी दानदाताओं का आभार प्रकट किया। तिथि त्यौहार पंचांग का विमोचन किया गया।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

नाम ज्योतिष: ससुराल वालों के लिए बेहद लकी साबित होती हैं इन अक्षर के नाम वाली लड़कियांभारतीय WWE स्टार Veer Mahaan मार खाने के बाद बौखलाए, कहा- 'शेर क्या करेगा किसी को नहीं पता'ज्योतिष अनुसार रोज सुबह इन 5 कार्यों को करने से धन की देवी मां लक्ष्मी होती हैं प्रसन्नइन राशि वालों पर देवी-देवताओं की मानी जाती है विशेष कृपा, भाग्य का भरपूर मिलता है साथअगर ठान लें तो धन कुबेर बन सकते हैं इन नाम के लोग, जानें क्या कहती है ज्योतिषIron and steel market: लोहा इस्पात बाजार में फिर से गिरावट शुरू5 बल्लेबाज जिन्होंने इंटरनेशनल क्रिकेट में 1 ओवर में 6 चौके जड़ेनोट गिनने में लगीं कई मशीनें..नोट ढ़ोते-ढ़ोते छूटे पुलिस के पसीने, जानिए कहां मिला नोटों का ढेर

बड़ी खबरें

BJP राष्ट्रीय पदाधिकारी बैठक: PM नरेंद्र मोदी ने दिया 'जीत का मंत्र', जानें प्रधानमंत्री के संबोधन की बड़ी बातेंबिहार में बारिश व वज्रपात से 37 लोगों की मौत, जानिए बिहार में क्यों गिरती है इतनी आकाशीय बिजली?Pegasus Spyware Case: सुप्रीम कोर्ट ने जांच समिति का कार्यकाल 4 हफ्ते बढ़ाया, अब जुलाई में होगी सुनवाईRaj Thackeray Ayodhya Visit: राज ठाकरे की अयोध्या यात्रा स्थगित, पांच जून को रामलला का दर्शन करने वाले थे मनसे प्रमुखRohit Joshi Rape Case: राजस्थान के मंत्री पुत्र ने अब युवती पर लगाया हनीट्रेप का आरोप, हाईकोर्ट में याचिकापाकिस्तानी विदेश मंत्री बिलावल भुट्टो ने अमरीका में छेड़ा कश्मीर राग, आर्टिकल 370 का भी किया जिक्र, कहा शांति चाहता है पाकिस्तानलालू के ठिकानों पर CBI Raid; सामने आई RJD की पहली प्रतिक्रिया, मात्र 5 शब्द में पूरे सिस्टम को लपेटाअनिल बैजल के इस्तीफे के बाद कौन होगा दिल्ली का उपराज्यपाल? चर्चा में हैं ये 5 नाम
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.