scriptदोस्त की हत्या कर श्मशान में दफनाया, पुलिस ने निकाला शव | dost kee hatya kar shmashaan mein daphanaaya | Patrika News

दोस्त की हत्या कर श्मशान में दफनाया, पुलिस ने निकाला शव

locationबैंगलोरPublished: Mar 18, 2019 03:21:32 pm

विजयनगर पुलिस ने रविवार को युवक की हत्या के मामले में 4 जनों को हिरासत में लिया गया है। पुलिस के अनुसार इन आरोपियों ने 12 मार्च को कुंबारकोप्पलू निवासी राघवेंद्र (20) की हत्या कर उसका शव शहर के बाहरी क्षेत्र के श्मशान में दफना दिया था।

bangalore news

दोस्त की हत्या कर श्मशान में दफनाया, पुलिस ने निकाला शव

हत्या के मामले में ४ लोग हिरासत में
मैसूरु. विजयनगर पुलिस ने रविवार को युवक की हत्या के मामले में 4 जनों को हिरासत में लिया गया है। पुलिस के अनुसार इन आरोपियों ने 12 मार्च को कुंबारकोप्पलू निवासी राघवेंद्र (20) की हत्या कर उसका शव शहर के बाहरी क्षेत्र के श्मशान में दफना दिया था।
अभिभावकों ने लापता होने की शिकायत दर्ज की थी

इस बीच राघवेंद्र के अभिभावकों ने लापता होने की शिकायत दर्ज की थी। किसी ने पुलिस को बताया कि उन्होंने राघवेंद्र को उसके दोस्त के साथ कार में जाते हुए देखा था। इस सुराग के आधार पर जब पुलिस ने जांच की तब उसने अपने तीन साथियों के साथ मिलकर राघवेंद्र की हत्या करने की बात कबूल की। इस बयान के आधार पर पुलिस ने दफनाए गए शव का पोस्टमार्टम करने के बाद चारों आरोपियों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर उनको हिरासत में लिया है। आरापियों से आगे की पूछताछ की जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो