साकार हो रहा मेवाड़ पैलेस का सपना

साकार हो रहा मेवाड़ पैलेस का सपना

Ram Naresh Gautam | Publish: Aug, 12 2018 07:15:56 PM (IST) Bengaluru, Karnataka, India

कोषाध्यक्ष लादूलाल गन्ना व कैलाश दलाल ने आय व्यय का ब्यौरा पेश किया

नया भवन हमारे समाज के लिए बहुपयोगी होगा और सभी की सहमति से निर्माण को गति प्रदान की जाएगी

बेंगलूरु. मदारिया ओसवाल साजनान जैन चैरिटेबल ट्रस्ट के 'मेवाड़ पैलेस' की शनिवार को तेरापंथ सभा भवन राजाजीनगर में संपन्न हुई साधारण सभा में भवन निर्माण शुरू करने पर चर्चा की गई। मंगलाचरण से शुरू सभा में अध्यक्ष पुखराज मेहता ने ऐसा काम करने पर बल दिया जो सिर्फ मेवाड़ समाज ही नहीं, अपितु सभी समाज के लिए आदर्श बनें। मेवाड़ पैलेस के एक सुंदर सपने को लेकर हम सभी आगे बढ़ रहे हैं।

नया भवन हमारे समाज के लिए बहुपयोगी होगा और सभी की सहमति से निर्माण को गति प्रदान की जाएगी। युवाओं से सहयोग की अपेक्षा जताते हुए सभी से इस योजना से जुड़कर सपने को साकार करने की अपील की। मंत्री सुरेश जैन ने निर्माण में सहयोग का आग्रह किया। सुवालाल दक ने कहा कि इस कार्य को सभी मिलकर पूरा करें।

कोषाध्यक्ष लादूलाल गन्ना व कैलाश दलाल ने आय व्यय का ब्यौरा पेश किया। निर्माण चेयरमैन शांतिलाल मेहता ने आगामी कार्ययोजना पर प्रकाश डालते हुए कहा कि सभी के सहयोग से मेवाड़ पैलेस का सपना साकार होता देख रहे हैं। उपाध्यक्ष ललित मांडोत ने धन्यवाद दिया। सभा में मूलचंद पोरवाड़, बाबूलाल दक, रमेश दक, लक्ष्मीलाल देरासरिया, भिकमचंद मुणोत, नेमीचंद दलाल, रोशनलाल कोठारी आदि सदस्य उपस्थित थे।चार्य रामचंद्र सूरी में था वैभव का संगम
बेंगलूरु. सीमंधर शांति सूरी जैन ट्रस्ट वीवीपुरम के तत्वावधान में आचार्य चंद्रभूषण सूरी की निश्रा में आचार्य विजय रामचंद्र सूरीश्वर की 27वीं स्वर्गतिथि के उपलक्ष्य में समाधि स्मृति पर्व के दूसरे दिन गुणानुवाद सभा का आयोजन किया गया। आचार्य जिनसुंदर सूरी आदि ठाणा शामिल हुए। आचार्य जिनसुंदर सूरी ने कहा कि आचार्य रामचंद्र सूरी में अद्भुत गुणवैभव, प्रवचनवैभव एवं पुण्यवैभव का त्रिवेणी संगम मौजूद था। आचार्य चंद्रभूषण सूरीश्वर ने कहा कि रामचंद्र सूरी ने अपने हृदय में गुरु प्रेम रूपी को विराजमान किया था।

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned