scriptमादक पदार्थ बेचने वाला गिरफ्तार | Drug dealer arrested | Patrika News
बैंगलोर

मादक पदार्थ बेचने वाला गिरफ्तार

गिरि नगर पुलिस ने छात्रों को मादक पदार्थ बेचने के आरोप में एक युवक को गिरफ्तार किया है।

बैंगलोरOct 09, 2019 / 05:29 pm

Santosh kumar Pandey

मादक पदार्थ बेचने वाला गिरफ्तार

मादक पदार्थ बेचने वाला गिरफ्तार

बेंगलूरु. गिरि नगर पुलिस ने छात्रों को मादक पदार्थ बेचने के आरोप में एक युवक को गिरफ्तार किया है। पुलिस के अनुसार गिरि नगर थाने के पुलिस निरीक्षके सीए सिद्धलिंगय्या कोसूचना मिली कि बनशंकरी तीसरे स्टेज सौ फीट रोड पर होसाकेरे हल्ली में एक अज्ञात युवक छात्रों पर मादक पदार्थ बेचने का दबाव बना रहा है।
सिद्धलिंगय्या ने मौके से युवक को गिरफ्तार किया और थाने लाकर पूछताछ की। युवक ने अपनी पहचान श्रीगंधदाकावल के सुरेश (२१) के तौर बताई। पुलिस ने उसके घर पर छापा मार कर २,४३० ग्राम मादक पदार्थ जब्त किया। जांच से पता चला है कि आरोपी मध्य प्रदेश, राजस्थान और अन्य राज्यों से मादक पदार्थ लाकर बेचा करता था।
चोरी के आरोप में किशोर गिरफ्तार
बेंगलूरु. सिद्धापुर पुलिस ने एक बालक को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से ६.१० लाख रुपए कीमत के आभूषण बरामद किए हैं। पुलिस के अनुसार रमेश नगर निवासी १६ वर्षीय किशोर घरों में चोरियां करता था। सोने का चेन बेचने का प्रयास करते समय उसे गिरफ्तार किया गया। पांचवीं तक पढ़ाई के बाद वह घर छोडक़र भाग आया था। इसके खिलाफ सीके अच्चूकट्टू, बनशंकरी, त्यागराज नगर, अवालाहल्ली और कुंबलगोड़ पुलिस थाने में चोरी के सात मामले दर्ज हैं।

Home / Bangalore / मादक पदार्थ बेचने वाला गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो