यहाँ शिक्षिकाओं का ऐसा वीडियो हुआ वायरल के शिक्षा मंत्री को जारी करना पड़ा नोटिस

Viral Video: सोशल मीडिया पर शिक्षिकाओं का वीडियो वायरल (Social Media)

बेंगलूरु. सरकारी स्कूल के सांस्कृतिक कार्यक्रम के दौरान आपत्तिजनक नृत्य करने वाली मुख्य शिक्षिका का विडियो वायरल होने के पश्चात लोकशिक्षा विभाग के उपनिदेशक (डीडीपीआई) राजेंद्र ने शहर हनुमंत नगर क्षेत्र में स्थित इस स्कूल की शिक्षिकाओं को कारण बताओ नोटिस जारी किया है। (Viral Video)

विडियो में मुख्य शिक्षिका तथा अन्य शिक्षिकाएं एक फिल्मी गाने पर थरकती नजर आ रही हंै। इस मामले को गंभीरता से लेते हुए प्राथमिक तथा माध्यमिक शिक्षा मंत्री एस.सुरेश कुमार ने बेंगलूरु दक्षिण जिला सार्वजनिक शिक्षा विभाग के उपनिदेशक को निर्देश दिए थे कि स्कूल को नोटिस जारी करें। (Social Media)

उल्लेखनीय है कि इससे पहले शिक्षा मंत्री सुरेश कुमार ने सरकारी स्कूल के एक विद्यार्थी का वीडियो सोशल मीडिया में शेयर करने वाले कोप्पल जिले के शिक्षक को सेवा से निलंबित करने का आदेश जारी किया था। उस वीडियो में विद्यार्थी कन्नड़ भाषा के एक कठिन शब्द का गलत उच्चारण करते दिख रहा था। इस बीच, शिक्षा मंत्री सुरेश कुमार ने स्कूल में शिक्षकों के मोबाइल उपयोग करने पर रोक लगाने के निर्देश भी दिए हैं।

Show More
Saurabh Tiwari
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned