scriptशिक्षा मंत्री सवालों पर बच्चों के उल्टे-पुल्टे जवाब | education minister shocked by students answers | Patrika News

शिक्षा मंत्री सवालों पर बच्चों के उल्टे-पुल्टे जवाब

locationबैंगलोरPublished: Oct 25, 2019 08:28:16 pm

Submitted by:

Sanjay Kulkarni

प्राथमिक एवं माध्यमिक शिक्षा मंत्री सुरेश कुमार के सवालों का एक स्कूल के बच्चों ने उल्टे-पुल्टे जवाब दिए। बच्चों ने नरेंद्र मोदी को देश का राष्ट्रपति और सिद्धरामय्या को उप राष्ट्रपति बताया,

शिक्षा मंत्री सवालों पर बच्चों के उल्टे-पुल्टे जवाब

शिक्षा मंत्री सवालों पर बच्चों के उल्टे-पुल्टे जवाब

बेंगलूरु. प्राथमिक एवं माध्यमिक शिक्षा मंत्री सुरेश कुमार के सवालों का एक स्कूल के बच्चों ने उल्टे-पुल्टे जवाब दिए। बच्चों ने नरेंद्र मोदी को देश का राष्ट्रपति और सिद्धरामय्या को उप राष्ट्रपति बताया।
सुरेश कुमार बागलकोट जिले के जमखंडी तहसील के बाढ़ प्रभावित प्रभावित क्षेत्रों का दौरा कर रहे थे, इस दौरान वे जंबगीबीके गांव के सरकारी प्राथमिक कन्नड़ स्कूल पहुंचे। उन्होंने छठवीं कक्षा के छात्रों को देश के राष्ट्रपति और उप राष्ट्रपति के नाम बताने को कहा। छात्रों ने जवाब दिया कि नरेंद्र मोदी राष्ट्रपति हैं और सिद्धरामय्या उपराष्ट्रपति। इन जवाबों से अवाक सुरेश कुमार ने शिक्षकों को निर्देश दिया कि वह राष्ट्रपति, उप राष्ट्रपति, राज्यपाल और मुख्यमंत्री की तस्वीरें लगाकर उनके नाम छात्रों को बताएं।
सुरेश कुमार ने यह भी बताया कि खुद शिक्षा विभाग के कई अधिकारियों और निचले स्तर के कर्मचारियों को राष्ट्रपति और उपराष्ट्रपति के नाम मालूम नहीं हैं तो छात्रों पर गुस्सा या शिक्षकों पर आक्रोश नहीं जताया जा सकता।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो