नकली पुलिस बन कर लूटने वाले आठ गिरफ्तार

  • रुपए नहीं दिए तो दुकान में ड्रग्स रख कर मामला दर्ज करने और जेल भेजने की धमकी दी।

By: Nikhil Kumar

Updated: 03 Apr 2021, 04:14 PM IST

बेंगलूरु. केआर पुरम पुलिस ने एक दुकान के मालिक और ग्राहक को केन्द्रीय अपराध शाखा (सीसीबी) अधिकारी बताकर लूटने के आरोप में आठ लोगों को गिरफ्तार किया। उनकी पहचान केआर पुरम के अफरोज खान (29), शाहिद (20), सादिक (29), मंसूर (22), खुरम (25), शेखसलमाम (29), रुद्रेश (39) और मुस्तिफर अली (28) के तौर पर की गई है। उनसे नौ मोबाइल, एक खंजर, जाली पुलिस पहचान पत्र और एक कार जब्त की गई।

लुटेरों ने बुधवार को राममूर्ति नगर में एकस्टेशनरी दुकान के मालिक निहाल सिंह पर दुकान में ड्रग्स बेचने का आरोप लगाया। फिर तीन लाख रुपए देने पर जांच नहीं करने का वादा किया। रुपए नहीं दिए तो दुकान में ड्रग्स रख कर मामला दर्ज करने और जेल भेजने की धमकी दी। किसी तरह निहाल सिंह ने पुलिस को सूचना दी। लुटेरों ने एक ग्राहक पर चाकू से हमला कर मोबइल फोन, नकदी और बाइक छीनी और भाग गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने तीन आरोपियों को पकड़ लिया जबकि पांच आरोपी फरार हो गए।

विशेष पुलिस जांच दल ने फरार लुटेरों को भी गिरफ्तार किया। इस गिरोह ने इसी तरह शहर के कई क्षेत्रों में नकली पुलिस बन कर कई व्यापारियों को लूटा है। इन आरोपियों से पूछताछ की जारही है।

Nikhil Kumar Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned