script

उप मुख्यमंत्री के परिवार के आठ सदस्य कोरोना पॉजिटिव

locationबैंगलोरPublished: Oct 19, 2020 10:43:28 pm

कहा, बाढ़ से हालात का जायजा लेने नहीं जा सकता

karjol.jpg
बेंगलूरु. उप मुख्यमंत्री गोविंद कारजोल के परिवार के आठ सदस्य कोरोना की चपेट में आ चुके हैं। उन्होंने एक ट्वीट में कहा कि इन आठ सदस्यों में उनके पुत्र डॉ. गोपाल करजोल भी शामिल हैं। गोपाल पिछले 23 दिन से वेंटिलेटर पर हैं। कारजोल ने अपने परिजनों के कोरोना पीडि़त होने का हवाला देते हुए प्रदेश के बाढ़ प्रभावित जिले के बाढ़ की स्थिति की निगरानी के लिए जाने में असक्षम होने की बात कही है।
ट्वीट में क्या कहा

उपमुख्यमंत्री ने अपने ट्वीट में कहा कि मेरे पुत्र डॉ. गोपाल कारजोल पिछले 23 दिन से संक्रमित होने के कारण वेंटिलेटर पर हैं। कोरोना वायरस संक्रमण से ठीक होने के बाद मेरी पत्नी हाल ही में अस्पताल से आई है। मैं स्वयं भी 19 दिन तक अस्पताल में रहने के बाद संक्रमण मुक्त हुआ हूं। कुल मिला कर मेरे परिवार के आठ सदस्य कोरोना वायरस से संक्रमित हो चुके हैं।
बता दें कि कारजोल बागलकोट एवं कलबुर्गी जिलों के प्रभारी मंत्री हैं। वह बागलकोट जिले के मुढोल से भाजपा विधायक भी हैं। दोनों जिले बाढ़ से प्रभावित हैं।
बता दें कि कर्नाटक में कोरोना की रफ्तार सोमवार को भी घटती नजर आई जब लगातार तीसरे दिन नए कोरोना संक्रमितों की संख्या में कमी आई। सोमवार को कोविड-19 के नए मामले 5018 रहे।
सर्वाधिक मामले बेंगलूरु में सामने आए हैं जहां 2481 नए लोगों में संक्रमण की पुष्टि हुई है। वहीं सोमवार को स्वस्थ होकर घर लौटने वालों की संख्या 8005 रही। राज्य में सोमवार को कुल 64 कोविड-19 संक्रमितों की मौत हो गई। इनमें से 17 की मौत बेंगलूरु में हुई है। इस तरह राज्य में अभी तक 10,542 लोगों की कोरोना संक्रमण के चलते मौत हो चुकी है।

ट्रेंडिंग वीडियो