scriptबूदनगुड्डा नंदी मूर्ति को क्षति पहुंचाने के आरोप में आठ जने गिरफ्तार | Eight people arrested for damaging Bundnaguda Nandi statue | Patrika News

बूदनगुड्डा नंदी मूर्ति को क्षति पहुंचाने के आरोप में आठ जने गिरफ्तार

locationबैंगलोरPublished: Jun 17, 2019 11:30:50 pm

कलघटगी तालुक की बूदनगुड्डा पहाड़ी पर नंदी (बसवण्णा) की मूर्ति को क्षति पहुंचाने के आरोप में पुलिस ने आठ जनों को गिरफ्तार कर लिया।

बूदनगुड्डा नंदी मूर्ति को क्षति पहुंचाने के आरोप में आठ जने गिरफ्तार

बूदनगुड्डा नंदी मूर्ति को क्षति पहुंचाने के आरोप में आठ जने गिरफ्तार

हुब्बल्ली. कलघटगी तालुक की बूदनगुड्डा पहाड़ी पर नंदी (बसवण्णा) की मूर्ति को क्षति पहुंचाने के आरोप में पुलिस ने आठ जनों को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार आरोपित मिश्रीकोटी, चलमट्टी, कुरुविनकोप्पा गांव के निवासी हैं। मुख्य आरोपित लक्ष्मण उर्फ कालप्पा चंडुनवर, महांतेश मालगी, शिवराज जीवकनवर, नागराज चौडण्णवर, सिध्दराम मरदण्णवर, रवि कोलूर, मंजुनाथ मोसलण्णवर तथा लालसाब बावी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

पुलिस ने इनके पास से दो दुपहिया वाहन तथा एक बैटरी बरामद की है। आरोपितों ने मूर्ति को क्षति पहुंचाने के अलावा शराब पीकर मंदिर दानपेटी से रुपए भी चुराए थे। आसपास के इलाकों के लोगों की श्रद्धा का केंद्र बूदनगुड्डा बसवण्णा (भगवान नंदी) की मूर्ति को क्षति पहुंचाने वालों को गिरफ्तार करने की मांग को लेकर प्रदर्शन किए गए थे। कलघटगी थाना पुलिस ने विजय बिरादार तथा उनके दस्ते ने आरोपितों का गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है।

अपराध नियंत्रण के लिए किया जागरूक
मंड्या. श्रीरंगपट्टण थाना पुलिस ने शुक्रवार रात को बाबरणकोप्पल गांव के मारगुडी चौराहा पर ग्रामीणों के साथ एक बैठक का आयोजन किया। सभा में पुलिस उपाधीक्षक योगेन्द्रा नाथ ने कहा कि हमारे आस-पास अपराध का पता चलने पर बिना डरे पुलिस को बताकर सहयोग के लिए आगे आना चाहिए।

ताकि अपराधी का पता चल सके और उनको सजा मिल सके। उन्होंने कहा कि लोगों के मन में पुलिस का भय होने कारण अपराध होने पर पुलिस को नहीं बताते हैं। पुलिस के भय को मन से बाहर निकालकर पुलिस के साथ अच्छे संबंध रखने की कोशिश करें। इसके अलावा उन्होंने ग्रामीणों को घर की सुरक्षा के लिए सीसी टीवी कैमरा लगवाने की बात भी कही। सभा में पुलिस अधिकारी देवराजु, महादेवा, उदय कुमार मौजूद रहे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो