चुनाव परिणाम से मिलेगी मुनिरत्ना को सबक : सिद्धरामय्या

राजराजेश्वरीनगर क्षेत्र का मतदाता करारा जबाव देगा

By: Sanjay Kulkarni

Published: 28 Oct 2020, 08:59 AM IST

बेंगलूरु.दो बार विधायक बनाए जाने के बावजूद कांग्रेस के साथ धोखाधडी कर भाजपा में शामिल हुए मुनिरत्ना को राजराजेश्वरीनगर क्षेत्र का मतदाता करारा जबाव देगा।विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष सिद्धरामय्या ने यह बात कही।यहां विभिन्न क्षेत्रों में आयोजित रोड शो में भाग लेने से पहले उन्होंने कहा कि कांग्रेस की प्रत्याशी कुसुमा की जीत ही इस क्षेत्र में शांति प्रस्थापित कर सकती है।जब मैं मुख्यमंत्री था तब प्रति दिन सुबह और शाम एसटी सोमशेखर, बैरती बसवराज,एमबीटी नागराज तथा मुनिरत्ना यह चारों विधायक मेरे निवास स्थानपर पहुंचते थे।जिसकी वजह से इन विधायकों को उनका (सिद्धरामय्या)का निकटवर्ती कहा जाता था।

इन विधायकों नें भाजपा से 25-30 करोड़ रुपए लेकर कांग्रेस के साथ धोकाधडी की है।इन विधायकों की वजह से ही उन पर कांग्रेस-जद एस गठबंधन सरकार को गिराने का आरोप लगाया जा रहा है। उन्होंने कहा की उनके कार्यकाल के दौरान राजराजेश्वरीनगर क्षेत्र की विभिन्न विकास योजनाओं के लिए 2 हजार करोड़ रुपए से अधिक अनुदान जारी किया गया है।इस क्षेत्र के विकास के मुद्दे को लेकर वे भाजपा तथा जनता दल एस के नेताओं के साथ बहस के लिए तैयार है।

उनकी सरकार की अन्नभाग्य, क्षीर भाग्य, इंदिरा कैंटीन जैसी योजनाओं को रोकने का प्रयास किया जा रहा है।इस अक्षम्य अपराध के लिए क्षेत्र की जनता भाजपा सरकार को कभी माफ नही करेगी। मुख्यमंत्री बीएस येडियूरप्पा को बताना होगा की अन्नभाग्या योजना के अंतर्गत वितरित प्रति व्यक्ति 7 किलो चावल अब 5 किलो चावल क्यों वितरित किए जा रहें है।क्या इस योजना के लिए मुख्यमंत्री के घर का पैसा खर्च हो रहा है?

एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि इस क्षेत्र में जनता दल एस का कोई अस्तित्व ही नहीं होने के कारण वे उस पार्टी के प्रत्याशी को लेकर कोई टिप्पणी नहीं करना चाहते है।यह बात किसी से छिपी नहीं है कि जनता दल एस ने यहां भाजपा की मदद करने के लिए ही जानबूझ कर एक कमजोर प्रत्याशी उतारा है। उन्होंने कहा कि कोरोना महामारी भाजपा के मंत्रियों के लिए एक संजीविनी साबित हो गई है।इस महामारी को नियंत्रित करने की आड में इन मंत्रियों ने करोडों रुपए का भ्रष्टाचार किया है।

Sanjay Kulkarni Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned