कोरोना के कारण बंद रहेगा इलेक्ट्रॉनिक मार्केट

coronavirus: कोरोना वायरस से उत्पन्न परिस्थितियों के मद्देनजर संक्रमण से बचने के लिए बेंगलूरु इलेक्ट्रॉनिक डीलर्स एसोसिएशन सभी सदस्यों एवं देश के नागरिकों के स्वास्थ्य के प्रति सजग रहते हुए रविवार से दुकानें बन्द करने की घोषणा की है।

बेंगलूरु. कोरोना वायरस से उत्पन्न परिस्थितियों के मद्देनजर संक्रमण से बचने के लिए बेंगलूरु इलेक्ट्रॉनिक डीलर्स एसोसिएशन सभी सदस्यों एवं देश के नागरिकों के स्वास्थ्य के प्रति सजग रहते हुए रविवार से दुकानें बन्द करने की घोषणा की है।

एसोसिएशन के उपाध्यक्ष ललित डाकलिया ने बताया कि दुकानों और ऑफिस के साथ ही सभी कर्मचारियों को भी सलाह दी है कि वे भी अपने घरों में रहकर कोरोना वायरस से लडऩे में मदद करें। एसोसिएशन के अध्यक्ष महावीर पगारिया ने कहा कि हम सभी को प्रधानमंत्री मोदी के मूलमंत्र हम स्वस्थ तो जग स्वस्थ रहेगा, यही सोचकर हमें अपने घरों में ही रहना होगा।

इलेक्ट्रिकल्स मर्चेंट एसोसिएशन बेंगलूरु की बैठक में सर्व सम्मति से 22 से 25 मार्च तक सभी इलेक्ट्रिकल व्यापारियों ने अपने व्यवसायिक प्रतिष्ठान व व्यापारिक कार्य स्थल बंद रखकर कोरोना वायरस जैसी खतरनाक बीमारी से सहयोग करने का आह्वान किया है। इस अवसर पर अध्यक्ष कांतिलाल सियाल, उपाध्यक्ष प्रदीप डोसी, सचिव गौतमचंद लुक्कड़, सह सचिव भरत राजपुरोहित, कोषाध्यक्ष मनीष लुक्कड़ सहित सभी कार्यकारिणी सदस्य उपस्थित थे।

इसी तरह कर्नाटक एग्रीकल्चरल कॉपर वाइनिंग वायर एंड सबमर्सिबल पम्प टेडर्स एसोसिएशन ने भी २२ से २५ मार्च तक अपने प्रतिष्ठान बंद रखने का निर्णय किया है।

Corona virus
Santosh kumar Pandey Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned