कर्मचारी की रिपोर्ट पॉजिटिव, तालुक भवन तीन दिन के लिए सील

तहसीलदार ने किया निरीक्षण

By: Santosh kumar Pandey

Published: 01 Aug 2020, 03:32 PM IST

मंड्या. केआरपेट तहसील में तालुक भवन में कार्यरत कर्मचारी की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आने पर तीन दिन के लिए तालुक पंचायत भवन को सील किया गया। तहसीलदार शिवमूर्ति व उप तहसीलदार लक्ष्मीकांत और तालुक आरोग्य अधिकारी मधुसूदन ने सील भवन का निरीक्षण किया।

उन्होंने भवन के आस-पास रहने वाले लोगों को घर से बाहर निकलने से पहले मुंह पर मास्क लगाकर व दुकान पर खरीदारी करते समय सामाजिक दूरी का पालन करने को कहा। तालुक भवन को सैनेटाइज किया गया।

विधायक ने की चर्चा

उधर, मद्दूर तहसील के तहसील पंचायत भवन में विधायक सुरेश गौड़ा ने कोविड-19 रोकथाम पर संबंधित अधिकारियों के साथ बैठक रखी। बैठक में तहसीलदार विजय कुमार व अयोग्य अधिकारी मौजूद थे। मद्दूर तहसील के भारतीनगर में रोटरी क्लब की ओर से सफाईकर्मियों को मास्क , सैनेटाइजर, हाथों में दस्ताने और साडिय़ों का वितरण किया गया।

पुलिस थानों को मास्क व सैनेटाइजर वितरित

मैसूरु. चामराजा विधायक एल. नागेन्द्र की ओर से वरमहालक्ष्मी के उपलक्ष मे देवराजा, लश्कर, मंडी, देवराज यातायात पुलिस थानों में मास्क तथा सैनेटाइजर वितरण किया गया।

इस दौरान भाजपा युवा मोर्चा उपाध्यक्ष पंकज पारीक, भाजपा सोमन्ना, राजू गंगोत्री, रमेश, राजस्थान विष्णु सेवा ट्रस्ट के नवयुवक मंडल अध्यक्ष पृथ्वी सिंह चांदावत, सदस्य मनोहर सिंह, मालम सिंह दहिया, चंदन सिंह, शंकर देवासी आदि मौजूद रहे।

Corona virus
Santosh kumar Pandey Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned