केएसआरटीसी बस अड्डे पर जांच बढ़ाई

केएसआरटीसी बस अड्डे पर जांच बढ़ाई

Shankar Sharma | Updated: 28 Apr 2019, 10:46:43 PM (IST) Bangalore, Bangalore, Karnataka, India

कर्नाटक राज्य सडक़ परिवहन निगम (केएसआरटीसी) ने अपने बस अड्डों पर हाई अलर्ट के तहत सुरक्षा जांच बढ़ा दी है।

बेंगलूरु. कर्नाटक राज्य सडक़ परिवहन निगम (केएसआरटीसी) ने अपने बस अड्डों पर हाई अलर्ट के तहत सुरक्षा जांच बढ़ा दी है। बस स्टैंड को सुरक्षा घेरे में लेने के साथ संदिग्ध गतिविधियों पर नजर रखी जा रही है, साथ ही यात्रियों व सामान की भी जांच की जा रही है।

निगम के प्रबंध निदेशक शिवयोगी कलासद ने सभी संभागीय नियंत्रकों और सुरक्षा अधिकारियों को इस पर ध्यान देने और केंद्रीय कार्यालय नियंत्रण कक्ष को हर घंटे अनुपालन की रिपोर्ट देने के निर्देश दिए हैं। उन्होंने बस स्टेशनों और क्लॉक रूम में की भी जांच करने को कहा है। बस स्टैंड परिसर में किसी भी संदिग्ध व्यक्ति, वस्तु के मिलने पर यात्रियों से अनुरोध किया है कि वे नजदीकी पुलिस स्टेशन, डिपो अधिकारियों और बस स्टेशन के अधिकारियों को सूचित करें।
शनिवार को निगम के अधिकारियों ने मैजेस्टिक स्थित बस स्टैंड पर दल बल के साथ जांच की व सामान भी खंगाला। इस अवसर निगम के सुरक्षा कर्मी व अधिकारी भी शामिल थे।


अतिरिक्त सतर्कता बरते पुलिस : पाटिल
बेंगलूरु. श्रीलंका में हुए आतंकी हमले के बाद कर्नाटक में बेंगलूरु सहित सभी प्रमुख शहरों में हाई अलर्ट जारी किया गया है। गृह मंत्री एमबी पाटिल ने शनिवार को कहा कि राज्य की सुरक्षा व्यवस्था सुनिश्चित करने के लिए सरकार पूरी तरह से प्रतिबद्ध है और पुलिस विभाग अतिरिक्त सतर्कता बरत रहा है।

पाटिल ने ट्वीट करते हुए कहा कि पुलिस विभाग को निर्देश दिया गया है कि संवेदनशील क्षेत्रों में अतिरिक्त सुरक्षाबलों को तैनात किया जाए। आम नागरिकों से अपील है कि फर्जी खबरों पर ध्यान न दें और अगर वे किसी संदेहास्पद व्यक्ति या सामान देखते हैं तो इसकी सूचना पुलिस विभाग को दें।

मैसूरु में गौसेवकों का बहुमान
मैसूरु. चामुंडी पहाड़ी की तलहटी स्थित पिंजरापोल सोसायटी परिसर में शुक्रवार शाम को वेलूर से गौ सेवकों एक शिष्टमंडल पहुंचा। उन्होंने गौशाला का निरीक्षण कियाव पांच हजार से अधिक मूक प्राणियो की सेवा देख अभिभूत हुए। उपाध्यक्ष हंसराज पगारिया ने सोसायटी की गौ सेवा व अन्य गतिविधियों की सम्पूर्ण जानकारी दी। सुनीता बाई सांखला के वर्षी तप निमित धार्मिक आयोजन रखा गया। सुनीता बाई का बहुमान कर स्मृति चिह्न भेट किया गया। सभी गौभक्तों का आभार जताते हुए भविष्य में भी गौ सहायतार्थ हेतु आगे आकर सहयोग करने की अपील की। सोहन लाल बाघमार द्वारा गौ माता की महता बताई गई। अन्य वक्ताओं ने अपने विचार व्यक्त किए। इस अवसर पर सोसायटी के अध्यक्ष उम्मेद राज सिंघवी, उपाध्यक्ष हंसराज पगारिया, सचिव महावीर चंद सांखला, कोषाध्यक्ष महेंद्र भाई लोढ़ा सहित बड़ी संख्या में लोग मौजूद रहे।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned