थिएटर शुुरू होने पर ही संदलवुड में उत्साह का संचार : पुनीत राजकुमार

संदलवुड के अभिनेताओं को भरोसा

By: Sanjay Kulkarni

Published: 19 Jun 2020, 05:48 PM IST

बेंगलूरु. थिएटरों में फिल्म देखने का आनंद अनूठा होता है। ऐसे में दर्शक अधिक समय तक थिएटर से दूर नहीं रह सकते है। फिल्मों के प्रदर्शन के लिए अनुमति मिलते ही पहले जैसे उत्साह के साथ दर्शक थिएटरों में पहुंचेंगे लेकिन जब तक थिएटर में फिल्म प्रदर्शन की अनुमति नहीं मिलती है। तब तक इस क्षेत्र में उस्ताह के संचार की कल्पना भी नहीं की जा सकती है। संंदलवुड के मशहूर अभिनेता पुनीत राजकुमार ने यह बात कही।

हाल में तेलुगु, तमिल हिंदी फिल्मों का ओटीटी के माध्यम से प्रदर्शन को लेकर पूछे सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि समय के अनुसार हमें मानसिकता में परिवर्तन लाना होगा। अगर हम आधुनिक तकनीक का उपयोग करने में पिछडेंग़े तो फिल्मों का विकास ही ठप हो जाएगा। हम किसी भी हालत में इससे परहेज नहीं कर सकते। हालांकि थिएटर में फिल्म देखने से जो अनुभूति होती है, ओटीटी के माध्यम से फिल्म देखते समय नहीं होती।

उन्होंने लॉकडाउन के पश्चात संदलवुड के भविष्य को लेकर पूछे गए सवाल के जवाब में कहा कि अभी प्रशासन ने टीवी सीरियल्स की शूटिंग को अनुमति दी है। फिल्मों की शुटिंग को भी अनुमति मिलने वाली है। संदलवुड फिर एक बार गतिशील होगा। हमें प्रशासन के मार्गदर्शक सूत्रों का यथावत पालन करना होगा। इस मामले में लापरवाही काफी महंगी साबित हो सकती है।

Sanjay Kulkarni Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned