शोरूम से दो कारें लेकर फरार

  • धमकी देकर शोरूम की चाबियां लीं।

By: Nikhil Kumar

Published: 25 Feb 2021, 07:27 PM IST

बेंगलूरु. यलहंका पुलिस थानान्तर्गत बुधवार तड़के दो लुटेरों ने चौकीदार को धमकी देकर शोरूम से 33 लाख रुपए कीमत की दो नई कारें लेकर फरार हो गए। पुलिस के अनुसार कोगिलू क्रॉस के पास कारों का शोरूम है।

तड़के चार बजे के करीब दो लुटेरे शोरूम के पास पहुंचे। उन्होंने चौकीदार इस्माइल को धमकी देकर शोरूम की चाबियां लीं। शोरूम के ताले खोल कर दो कीमती नई कारें लेकर फरार हो गए। चौकीदार ने पुलिस को सूचना दी। रात में गश्त कर रही पुलिस ने घटना स्थल पहुंच कर मुआयना किया और मामला दर्ज कर लुटेरों को तलाश कर रही है।

चोरी के आरोप में दो गिरफ्तार

बेंगलूरु. हेब्बाल पुलिस ने चोरी के आरोप में दो युवकों को गिरफ्तार कर 10 लाख रुपए कीमत के आभूषण जब्त किए हैं। पुलिस के अनुसार राम नगर जिले की मागडी तहसील गेराहल्ली गांव निवासी सुनील (30) और हेब्बाल के गुड्डदहल्ली के हेमंत (23) रात के समय मकानों के ताले तोड़कर चोरियां करते थे।

दोनों ने आरटी नगर के सीतप्पा ले आउट तीसरे क्रॉस में प्लंबिंग का काम करने के बहाने ताला तोड़कर दिन-दहाड़े चोरी की थी। पुलिस की जांच से पता चला है कि सुनील एक लॉरी चालक है और हेमंत प्लंबिंग का काम करता था। हेमंत प्लंबिंग का काम करते समय कमरों में घुस कर चोरी करता था।

सुनील ट्रक चालक है और माल पहुंचाने के समय कहीं अज्ञात स्थल पर ट्रक को खड़ा कर माल चोरी करता था। सुनील के खिलाफ एक हत्या और चोरी के सात और हेमंत के खिलाफ नौ मामले दर्ज हैं।

Show More
Nikhil Kumar Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned