scriptव्यापारी की नेटवर्थ का आकलन उसके नेटवर्क के साथ | Evaluation of trader's net worth with his network | Patrika News
बैंगलोर

व्यापारी की नेटवर्थ का आकलन उसके नेटवर्क के साथ

अहमदाबाद में हुआ जीतो जेबीएन का महामिलाप

बैंगलोरJun 29, 2022 / 07:43 am

Yogesh Sharma

व्यापारी की नेटवर्थ का आकलन उसके नेटवर्क के साथ

व्यापारी की नेटवर्थ का आकलन उसके नेटवर्क के साथ

बेंगलूरु. जितना अधिक हम देते हैं उतना ही वापस पाते भी है, एक व्यापारी के नेटवर्थ का आकलन उसके नेटवर्क के साथ किया जाता है और सभी सदस्यों ने अपनी नेटवर्थ बढ़ाने के लिए नेटवर्क का अच्छी तरह से उपयोग किया है। इसी व्यापारिक नेटवर्क को बढ़ाने के उद्देश्य से अहमदाबाद के गिफ्ट सिटी क्लब में “गिवर्स गेन” नामक जीतो जेबीएन महामिलाप का दो दिवसीय आयोजन जीतो अहमदाबाद द्वारा किया गया। आयोजन में जीतो बेंगलूरु के बिजनेस नेटवर्क ट्रेंडसेटर के 35 सदस्यों ने भाग लिया। साथ ही साथ अहमदाबाद, सूरत व पुणे इत्यादि जीतो चेप्टर के जेबीएन सदस्यों के साथ कुल 125 सदस्यों ने आयोजन में अपनी भागीदारी निभाई।
जेबीएन ट्रेंडसेटर के अध्यक्ष अरविंद जैन ने बताया कि आयोजन में मुख्य रूप से सदस्यों के बीच व्यापार बढ़ाने के लिए साथी सदस्यों को रेफरल प्रदान करने की विचारधारा पर काम करना था। उन्होंने बताया कि बैठक के दौरान सदस्यों के बीच कई रेफरल पारित करने के साथ क्रॉस चेप्टर सदस्यों के बीच कई सारी सह क्रियाएं देखी गई। आयोजन के दौरान कई लोगों के लिये सहयोग करने और अपने व्यवसाय के लिए नए भोगोलिक क्षेत्रों को शुरू करने के लिए नया प्रवेश द्वार खुला।
जीतो बेंगलूरु के मीडिया प्रभारी सिद्धार्थ बोहरा ने बताया कि आयोजन के दूसरे दिन सदस्यों को राजरतन मैटल इंडस्ट्रीज लिमिटेड, स्टेनलेस स्टील रोलिंग मिल व धोलेरा सिटी का दौरा करने का अवसर मिला जहां सदस्यों ने उन उपक्रमों की बारीकियों को समझा। जैन प्रोपार्टी द्वारा प्रायोजित इस दौरे पर जीतो बेंगलूरु के अध्यक्ष अशोक नागोरी व महामंत्री महेश नाहर ने खुशी व्यक्त करते हुए कहा कि जीतो बेंगलूरु के जेबीएन अध्यायों ने आपसी सूझबूझ, समझ, नेटवर्क व रेफरलों के माध्यम से आपसी व्यापार में नए आयाम स्थापित किए हंै। उन्होंने कहा कि ऐसे महामिलाप से यह सुनिश्चित होता है कि आपका ध्यान हमेशा न केवल मुख्य व्यवसाय पर होना चाहिये अपितु मुश्किल समय में भी इससे अलग नहीं होना चाहिए। जेबीएन टीम के साथ ट्रेंडसेटर के उपाध्यक्ष निखिल भूरट, सचिव अनिल भोजानी व सामाजिक समन्वयक मुकेश सुराणा ने भी हिस्सा लिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो