scriptगठबंधन में सब कुछ ठीक, मैं नाराज नहीं : सिद्धू | Everything is fine in the alliance, I am not angry: Sidhu | Patrika News

गठबंधन में सब कुछ ठीक, मैं नाराज नहीं : सिद्धू

locationबैंगलोरPublished: Jun 29, 2018 08:04:55 pm

पार्टी नेताओं की बैठक में पहुंचे पूर्व मुख्यमंत्री

siddu

गठबंधन में सब कुछ ठीक, मैं नाराज नहीं : सिद्धू

बेंगलूरु. सत्तारूढ़ जद-एस और कांग्रेस गठबंधन में दुबारा बजट पेश करने को लेकर उपजा विवाद सुलझता दिख रहा है। विवाद के केंंद्र बिंदु रहे पूर्व मुख्यमंत्री सिद्धरामय्या ने शुक्रवार को कहा कि गठबंधन मेंं सबकुछ ठीक है। साथ ही सिद्धरामय्या ने कहा कि वे नाराज नहीं हैं। सिद्धरामय्या की टिप्पणियों के कारण उपजे मतभेद को दूर करने के लिए दोनों दलों के नेता पिछले तीन दिनों से पर्दे के लिए लगातार कवायद में जुटे थे।
इस बीच, 12 दिनों तक प्राकृतिक चिकित्सा केंद्र में भर्ती होने के कारण राजनीतिक गतिविधियों से दूर रहे सिद्धरामय्या शुक्रवार को प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष व उपमुख्यमंत्री डॉ जी परमेश्वर की अध्यक्षता में हुई वरिष्ठ नेताओं की बैठक में शामिल हुए। सिद्धरामय्या ने बैठक के बाद पत्रकारों से बातचीत में कहा कि उन्हें गठबंधन सरकार से कोई शिकायत नहीं है। वे सरकार के दुबारा बजट पेश करने के फैसले से भी नाराज नहीं हैं। सिद्धरामय्या ने कहा कि मौजूदा सरकार अपना बजट पेश करेगी। सिद्धरामय्या ने कहा कि किसने कहा कि मैं नाराज हूं।
वे नया बजट पेश करेंगे, इसके लिए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने उन्हें हरी झंडी दे दी है। सिद्धरामय्या ने कहा कि गठबंधन में सबकुछ ठीक है और सभी महत्वपूर्ण फैसले पार्टी आलाकमान ही लेता है।

वीडियो से झाड़ा पल्ला
धर्मस्थल के प्राकृतिक चिकित्सा केंद्र में स्वास्थ्य लाभ लेने के दौरान सिद्धरामय्या के पिछले सप्ताह सामने आए दो वीडियो के कारण दोनों दलों के बीच तकरार की स्थिति बन गई थी। दोनों वीडियो में सिद्धरामय्या अपने कुछ करीबी विधायकों के साथ बातचीत के दौरान कुमारस्वामी सरकार के स्थायित्व और दुबारा बजट पेश करने के मसले पर प्रतिकूल टिप्पणी करते दिखे थे।
हालांकि, शुक्रवार को पत्रकारों से बातचीत में सिद्धू ने वीडियो से उपजे राजनीतिक विवाद का पटाक्षेप करने की कोशिश करते हुए कहा कि उनका इस वीडियो से कोई संबंध नहीं है। सिद्धू ने कहा कि गठबंधन सरकार स्थिर है और इसे लेकर किसी को संदेह नहीं होना चाहिए।
सिद्धरामय्या ने कहा कि मैंने किस संदर्भ में क्या बात की थी, किसी को पता नहीं है। मेरी बातचीत का केवल चुनिंदा हिस्सा ही सामने आया, इसके आगे-पीछे कही गई बातें, इस वीडियो में नहीं है। सिद्धू ने इसे अनैतिक गतिविधि करार देते हुए कहा कि उन्हें नहीं पता कि इस वीडियो को किसने बनाया और लीक किया। सिद्धू ने कहा कि सांप्रदायिक भाजपा को सत्ता से दूर रखने के लिए कांग्रेस ने जद-एस से गठजोड़ कर सरकार बनाया है और यह सरकार पूरी तरह स्थिर है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो